कड़ाके की सर्दी में इलेक्ट्रिक आयटम रखेगा 24 घंटे गर्म, जानिए कैसे

       दशहरे के बाद से ही अच्छी ठंड पड़नी शुरू हो जाती है। दोपहर की धूप अच्छी लगने लगती है और शाम को गर्म कपड़े निकल आते हैं। इसके बाद शुरू होती है कड़ाके की ठंड। ठंड से हमेशा याद आता है धूप न निकलने पर घर के अंदर रहना और कंपकपाते रहना। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। विंटर के इलेक्ट्रिक आयटम ऐसे आए हैं कि ये आपको 24 घंटे गर्म रख सकते हैं। इनको चार्ज करने के बाद आपको आग या हीटर की आवश्यकता नहीं है। खास बात ये है कि ये सब आपको  अमेजन की सेल में मिल जाएगा। आइए जानते हैं।

गर्मागर्म शॉल : ये साल काफी गर्म होगा। इसे होनलाइफ यूएसबी हीटेड शॉल कहा गया है। इसकी कीमत 6 हजार 849 रुपए में है। साथ ही इसमें 41 फीसद की छूट भी मिल रही है। यूएसबी हीटेड शॉल में एक हीटिंग पैड लगा होता है जो कार्बन फाइबर से बना है और काफी उच्च स्तर का है। यह आपको न केवल गर्मी देगा बल्कि दर्द से  भी बचाएगा।

वाटरप्रूफ दस्ताने : सर्दियों में सबसे ज्यादा ठंड हाथ में लगती है और लोग इसमें दस्ताने हमेशा पहन कर नहीं रख सकते। इस बार हीवर वाटरप्रूफ ग्लब्स है जिस पर 53 फीसद की छूट के साथ मिल रहा है। इसे आप 899 रुपए में खरीद सकते हैं। दस्ताने में हीटलॉक करने की सुविधा है जो हवा को फंसा कर हाथों को गर्म रख सकते हैं।

ये भी हैं कमाल के
बेनी हैट ब्लूटूथ हेडफोन पर 44 फीसद की छूट है। यह 3940 रुपए में मिल जाएगा। यह 45 फीट की वायरलेस रेंज में आ सकता है। रिचार्ज करने वाली बैटकरी के साथ यह आपको आराम देगा। दो घंटे चार्ज करने पर दस घंटे चलेगा। इसके अलावा एक डबल बेड कंबल है जो 1699 रुपए में मिल सकेगा। यह आग से बचाता है और इलेक्ट्रिक कंबल है। रिमोट के साथ ही इसके ताप को कंट्रोल कर सकते हैं। कॉफी मग विद हॉट प्लेट यह काफी अच्छी चीज है। इसमें बिजली की खपत कम है और हीटर भी है। यह 1099 रुपए में मिल जाएगा। इस प्लेट में आप कांच का कोई भी सामान रख सकते हैं।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com