एमा वॉटसन बनी लोगो को ‘इंस्पायर’ करने वाली सुपर सेलिब्रिटी

वैसे तो बॉलीवुड हो या हॉलीवुड इनमे काम करने वाले सेलिब्रिटी अपनी कड़ी मेहनत के दम पर स्टार होने का रुतवा हासिल करते है. अपने इन्ही काम की वजह से वे कई हजारों लाखों लोगों को इंस्पायर करते है. कुछ ऐसा ही इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन के साथ भी हो रहा है. जी हाँ अपनी फिल्म ‘हैरी पॉटर’ से दुनिया भर में ख्याति प्राप्त करने वाली एमा सभी को पीछे छोड़ते हुए टीनएजर्स को प्रेरित करने वाली सेलिब्रिटी बन गई है.एमा वॉटसन बनी लोगो को 'इंस्पायर' करने वाली सुपर सेलिब्रिटीसेलेना गोमेका का अकाउंट हैक कर वायरल की बीबर की न्यूड तस्वीरें, मचा तहलका!

एमा को अभी हाल ही में हुए एक ऑनलाइन पोल में ये ख़िताब दिया गया है. इस लिस्ट में एक्टिंग यूट्यूब जैसी अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े कुल 43 लोगो को शामिल किया गया था. इस लिस्ट में चेरिल, एरियाना ग्रांडे बियोंसे जायन मालिक भी थे. लेकिन इन सब के बीच में एमा बाजी मारते हुए आगे निकल गई है. अब वे सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि युथ आइकॉन भी है.

आपको बता दें कि एमा बेबाकी से अपने सामाजिक मुद्दों पर बात करती है लैंगिग समानता की वकालत भी करती है.

उन्होंने छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी लेकिन फिर उन्होंने न सिर्फ अपना एजुकेशन कम्पलीट किया बल्कि UN के साथ मिलकर लैंगिक समानता पर भी कई काम किये. एमा को 2014 में UN Women का गुडविल एम्बेसैडर भी बनाया गया था.

You May Also Like

English News