Breaking News

स्मृति ईरानी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के मुँह से निकला OMG

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’…. ये सीरियल तो हर डेली सोप लवर को याद होगा और उसमें सबका फेवरेट किरदार तुलसी भी. टीवी की फेवरेट बहू से लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस बार अपने दमदार भाषण के लिए नहीं बल्कि अपने गज़ब के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में हैं. छोटे परदे से लेकर मंत्री पद तक का कामयाब सफ़र तय करने वाली स्मृति ईरानी ने अपने फैट टू फिट के सफ़र को भी इस कदर निभाया कि फैंस उनको देखते ही बोले OMG!

हाल ही में आई उनकी लेटेस्ट फोटोज ने सभी को हैरान कर दिया. एक लंबे समय के बाद जब फैंस ने उन्हें तुलसी वाले फिट लुक में देखा तो कॉम्पलिमेंट देना शुरू कर दिया.

दरअसल स्मृति ईरानी की एक फ़ोटो सामने आई है, जिसमें स्मृति पहले से बहुत फिट और स्मार्ट नजर आ रही हैं. ये फ़ोटो टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मनीष पॉल हाल ही में स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर गए थे. इस मुलाकात में मनीष ने स्मृति ईरानी के साथ फोटो क्लिक की और अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई फोटोज शेयर किए, जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं. इस फ़ोटो में स्मृति ईरानी के नए लुक को देखकर यूजर्स हैरान रह गए हैं. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान स्मृति ने अपनी फिटनेस पर वर्क किया और उनका ये हैरतअंगेज ट्रांसफॉर्मेशन आपके सामने है.

फोटोज के साथ कैप्शन भी मजेदार-

मनीष अपने हसमुख मिजाज़ के लिए हमेशा लोगों के बीच फेमस रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर ये फोटोज़ शेयर करते हुए बेहद ही मजेदार कैप्शन दिया है. जिसमें लिखा है, ‘एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद. क्या समय आ गया है. चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद. ये फोटो क्लिक करने के लिए मास्क को हटा दिया गया था. सभी को प्यार, स्प्रेड लव’. मनीष के इन फोटोज पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

‘क्या से क्या हो गए देखते-देखते’-

बता दें स्मृति जब टीवी एक्ट्रेस थी तभी उन्होंने काफी वेट गेन कर लिया था. स्मृति कई बार खुले तौर पर अपने बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ा चुकी हैं और मजेदार मीम भी शेयर कर चुकी हैं. कुछ समय पहले स्मृति ईरानी ने अपने एक्टिंग के दौर की फोटो और लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते. जब आप पर वजन चढ़ता जाता है’. इसके अलावा पिछले साल उन्होंने एक फनी सा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “आज मैंने 5 साल पुराना कपड़ा दोबारा पहनने की कोशिश की और आपको यकीन नहीं होगा मैं उसमें फिट भी हो गई. ये और बात है कि वो मेरा 5 साल पुराना स्कार्फ था.” अपने ही बढ़े हुए वेट का इस तरह मजाक बनाना उनके फैंस को खूब पसंद आता था. लेकिन अब लेटेस्ट फोटोज़ में स्मृति बेहद फिट नजर आ रही हैं.

फिटनेस ट्रेंड में भी आगे रहीं स्मृति-

फिटनेस ट्रेंड के चलते स्मृति ईरानी ने भी अपने आप को फिट करने कि ठानी. वैसे सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के पिछले कुछ महीने की फोटोज को देखें तो साफ पता चलता है कि स्मृति ने पूरे लॉकडाउन के दौरान वेटलॉस पर फोकस किया है. उनकी लेटेस्ट फोटोज से फैंस को टीवी वर्ल्ड का पॉपुलर किरदार ‘तुलसी’ याद आ गया, जिसने कई सालों तक लोगों को एंटरटेन कर उनके दिलों पर राज किया है.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com