फिल्म बादशाहों एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का है फुल पैकेज, जरुर जाए देखने!

इस शुक्रवार को अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘बादशाहों’ रिलीज हुई है,. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर-

मिलन लुथरिया

स्टार कास्ट-

अजय देवगन, इमरान हाश्मी, इलियाना डीक्रूज़, ऐशा गुप्ता, विद्युत् जामवाल

फिल्म बादशाहों एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का है फुल पैकेज, जरुर जाए देखने!

कहानी-

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत हुई गंभीर, देहरादून से लाकर दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में कराया भर्ती

फिल्म की कहानी 1975 के दौर की है जिस वक़्त पुरे देश में आपातकालीन स्थिति बनी हुई है. साथ ही देश की राजनीती में भी उथल-पुथल मची हुई है. देश के सभी शाही खानदानो पर खासकर राजस्थान के शाही परिवारों पर सरकार की नजर है. सभी परिवारों से संपत्ति जप्त कराई जा रही है. फिल्म में इलियाना का किरदार रानी गीतांजलि का है जो जयपुर की रहने वाली है. रानी के घर भी छापा मारा गया है. साथ ही अजय देवगन भवानी सिंह का किरदार निभा रहे है. इसी बीच रानी को याद आता है की भवानी सिंह (अजय देवगन) है जो उसके सोने को ट्रक में भरकर जयपुर से दिल्ली ले जा सकता है. इमरान हाशमी दलिया का किरदार निभा रहे है. दलिया एक ऐसा शख्स है जो लड़कीबाज़ है, जहां भी लड़कियां देखता है फिसल जाता है. वह वेश्यालयों में जाता है और वहीं सोता है. लेकिन इन तमाम खामियों के बाद भी उसमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो भवानी (अजय) के लिए पूरी तरह से ईमानदार है. फिल्म में ईशा गुप्ता संजना का किरदार निभा रही है जो रानी गीतांजलि की वफादार हैं. फिल्म में इन सभी की एक गैंग बन जाती है जिसका मकसद होता है रानी गीतांजलि (इलियाना) के सोने को बचाना. क्या ये गैंग रानी के सोने को बचा पाती है, ये जानने के लिए आपको थिएटर में फिल्म देखने जाना पड़ेगा.

परफॉरमेंस-

फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है. मिलन लुथरिया, अजय देवगन और इमरान हाश्मी की ये तिकड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है. इस फिल्म में आपको सभी एक्टर अपने करियर की बेहतरीन एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे है. फिल्म में कई बेहतरीन एक्शन सीन्स है.

क्यों देखें-

भरपूर एक्शन बेहतरीन स्टोरी लाइन और जबरदस्त एक्टिंग के लिए ये फिल्म आप देखने जा सकते है. इसके अलावा फिल्म में आपको मिलन लुथरिया, अजय देवगन और इमरान हाश्मी एक बार फिर वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई के बाद नज़र आ रहे है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

इतिहास के पन्नों से आई कहानी पर आधारित इस फिल्म में आपको एक्शन, सस्पेंस और बेहतरीन म्यूजिक के साथ-साथ जबरदस्त एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. ऑवरआल फिल्म में फुल एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. इसलिए हम इस फिल्म को 3 /5 रेटिंग देते है.

You May Also Like

English News