Fire-Boltt Ninja ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को स्कवेरिश डिजाइन में किया पेश, जानिए फीचर्स 

नई दिल्ली, फायर बोल्ट (Fire-Bolt) ने भारत में एक नई ब्लूटूथ Ninja कॉलिंग स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच वॉइस असिस्टेंट फीचर सपोर्ट के साथ आएगी। स्मार्टवॉच फिलहाल बिक्री के लिए अमेजन इंडिया (Amazon India) पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। Fire-Boltt Ninja ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को स्कवेरिश डिजाइन में पेश किया गया है। कंपनी ने Fire-boltt Ninja ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को चार कलर वेरियंट में पेश किया है, जो व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और गोल्ड हैं। स्मार्टवॉच की पहली सेल 23 फरवरी दोपहर 12 बजे एमेजॉन पर शुरू होगी।

फीचर्स 

इस ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 450nits है। जबकि रेजॉल्यूशन 240/280 पिक्सल है। इसमें कॉलिंग फीचर्स जैसे Quick Dial पैड, कॉल हिस्ट्री का सपोर्ट मिलेगा। और यह एक किफायती सेगमेंट की स्मार्टवॉच है। इसमें कंपनी ने कई लोकप्रिय फीचर्स को पेश किए हैं, जिसमें ज्यादा बैटरी बैकअप और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स हैं। इसमें राइट साइड में रोटेटेबल क्राउन है, जो वॉच को नेविगेट करने में मदद करता है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन माइक्रोफोन और स्पीकर्स जैसे फीचर्स हैं. इस वॉच पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कॉल रिसीव की जा सकती हैं. साथ ही इसमें कॉन्टैक्ट, क्विक डायर पैड और कॉल हिस्ट्री आदि को देखा जा सकता है. इसमें एक म्यूट का भी ऑप्शन है।

मिलेंगे ये मोड्स 

इसमें कॉन्टैक्ट लिस्ट को स्टोर करने के लिए पर्याप्त इन-बिल्ट स्टोरेज स्पेस भी दिया गया है। इसके अलावा इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन और स्पीकर दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में 30 अलग -अलग स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिसमें वॉकिंग, रनिंग और साइकलिंग जैसे ऑप्शन्स मिलते हैं। साथ ही स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर भी दिया गया है, जो ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आता है। स्मार्टवॉच की खासियत है कि इसमें इनबिल्ट गेमिंग की सुविधा दी गयी है। साधारण शब्दों में कहें, तो इस स्मार्टवॉच में स्मार्टफोन के सभी फीचर्स दिए गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com