इस साल आ जाएंगी 5 शानदार बाइक, जानिए

बाइक के दीवानों के लिए इस साल एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच बाइक से पर्दा उठेगा। ये बाइक इसी साल में लांच हो सकती है। इसमें न केवल रायल एनफील्ड की सस्ती बाइक आ रही है बल्कि होंडा भी अपनी जबरदस्त बाइक की लांचिंग करने जा रहा है। हार्ले डेविडसन भी इसमें लाइन में है। आइए जानते हैं कि कौन सी पांच बाइक इस साल आएंगी।

रायल एनफील्ड की चर्चा है आम
वैसे तो रायल एनफील्ड इसी महीने यानी अगस्त में ही अपनी बाइक हंटर 350 लांच करने वाली है। लेकिन इसके साथ ही होंडा भी अपनी बाइक इसी महीने ले आएगी। बताया जा रहा है कि रायल एनफील्ड अपनी दो बाइक लांच कर सकती है, लेकिन इस पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। हंटर 350 की चर्चा आम हो चुकी है, इसका पूरा लुक नहीं आया है लेकिन टेस्टिंग की झलक मिली है। यह सस्ती बाइक बताई जा रही है जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए से थोड़ाी ज्यादा होगी। इसके अलावा बुलेट 350 भी कंपनी लाने की तैयारी में है। यह एक लाख 70 हजार रुपए तक हो सकती है।

इनकी भी बाजार में चर्चा
हीरो अपनी एक्सपल्स 200टी लाने वाली है। यह अपडेट वर्जन है और इसमें 4वी इंजन का सपोर्ट मिलेगी। वहीं 200टी कंपनी की आफ रोडर है और यह 17 इंच के अलाय व्हील के साथ आएगी। इसकी कीमत एक लाख 24 हजार रुपए तक है। होंडा अपनी बिगविंग माडल लाने जा रही है। यह आठ अगस्त को आ सकती है। अबी तक नाम और फीचर के बारे में जानकारी नहीं दी गई है, पर्दा एक साथ उठेगा। यह होंडा सीबी500एक्स का अपडेट वर्जन हो सकता है। वहीं, सबकी चहेती हार्ले डेविडसन अपनी नाइटस्टर माडल को लाने पर विचार कर रही है। यह पिछले साल स्पोर्टस्टर एस का अगला वर्जन होगा। यह 975सीसी के इंजन के साथ आएगी।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com