अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है, क्योंकि VIVO के कुछ समय पहले लॉन्च किए गए स्मार्टफोन V5s पर कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं.

Flipkart: vivo v5s के कीमत में हुई कटौती, मिल रहे हैं ये ऑफर्स…

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है, क्योंकि VIVO के कुछ समय पहले लॉन्च किए गए स्मार्टफोन V5s पर कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं. ग्राहक VIVO V5s को फ्लिपकार्ट से 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज को 18,990 रुपये की जगह 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं. यानी एक हजार रुपये की छूट दी जा रही है.अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए ये अच्छा मौका हो सकता है, क्योंकि VIVO के कुछ समय पहले लॉन्च किए गए स्मार्टफोन V5s पर कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं.शाओमी रेडमी 4 खरीदने का आज है खास मौका…

इतना ही नहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 16,600 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक अगर इस स्मार्टफोन को बायबैक प्राइस गारंटी के साथ 349 रुपये अतिरिक्त देकर खरीदते हैं, तो नए फोन के लिए 6-8 महीने के बाद एक्सचेंज करने पर 7,100 रुपये का बायबैक वैल्यू मिलेगा और 9-12 महीने के बाद एक्सचेंज करने पर 6000 रुपये का बायबैक वैल्यू मिलेगा. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के साथ EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है.

ये हैं स्मार्टफोन की खूबियां

सबसे पहले इस स्मार्टफोन के कैमरे की सेक्शन की बात करें तो इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का मून लाइट कैमरा दिया गया है. जो कि लो-लाइट में फोटोग्राफी के लिए खास तौर पर बनाया गया है, इसमें f/2.0 अपर्चर है. वहीं इसके बैक में कंपनी ने PDAF और डुअल LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

मेटल यूनीबॉडी वाले Vivo V5s में 5.5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 4GB रैम और 1.5GHz की स्पीड वाला ऑक्टा कोर MediaTek MT6750 SoC प्रोसेसर दिया गया है. इसका इंटरनल स्टोरेज 64GB का है जिसे कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ग्राहक इसे सबसे शानदार ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीद पाएंगे.  ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो बेस्ड Funtouch OS 3.0 पर चलता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो 4G VoLTE , Bluetooth v4.0, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, Micro-USB with OTG, GPS/ A-GPS, और एक 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है. 

डुअल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Vivo V5 के बाद पेश किया है. ये भी V5 की तरह ही सेल्फी को ध्यान में रखकर बनाया गया था. इसके बैटरी की बात करें तो इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है जिसे निकाला नहीं जा सकता.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com