पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने मोस्ट वॉन्टेंड दाऊद इब्राहिम का ठिकाना किया कंफर्म…..

ये सबको पता है कि भारत का मोस्ट वॉन्टेंड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है. कराची में उसके ठिकानों के बारे में बार-बार बताया भी जाता रहा है. अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी दाऊद इब्राहिम का ठिकाना कंफर्म कर दिया है. पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने दाऊद के कराची में होने की बात एक तरह से मान ली है. मुशर्रफ ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान में मिलने के एक सवाल पर जवाब देते देते दाऊद के बारे में भी सवाल पर भी बड़े संकेत दे गए.पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने मोस्ट वॉन्टेंड दाऊद इब्राहिम का ठिकाना किया कंफर्म.....बड़ी खबर: इसरो आज लॉच करेगा नैविगेशन सैटेलाइट

बातचीत में रिपोर्टर ने मुशर्रफ से से कहा कि पहले इंडिया वाले मजाक करते थे कि ओसामा को हमने छुपाया है, लेकिन उनका मजाक तो सही साबित हो गया. ओसामा बिन लादेन हमारे पास काकुल एकेडमी के पास मिला. इस पर मुशर्रफ ने कहा कि मुझे इसमें शक है कि वो वहां 5 साल रहा. वो आता जाता था. जिस पर रिपोर्टर ने कहा कि लेकिन मारा तो यहीं गया है. मुशर्रफ बोले कि हां, मारा तो गया. फैमिली उसकी जरूर वहां पर रही होगी, लेकिन वो लगातार नहीं था.

इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि आपसे इंडिया में पूछा गया तो आपने कहा मैं कभी झूठ नहीं बोलता. एक और चीज पर आपकी डाउट है. बाकी चीजें सही लगती हैं. दाऊद इब्राहिम के बारे में पूछा जाता है तो हम कहते हैं वो कराची या पाकिस्तान में नहीं है. क्या ये सही है? मुशर्रफ ने कहा कि देखो, हम क्यों. अब हिंदुस्तान की बात आती है. वो दुनिया जहां की बात करते हैं और हमें खराब कहते हैं. तो हम कोई अच्छा बनकर उनकी मदद क्यों करें. इस पर रिपोर्टर ने हंस कर कहा कि हम क्यों बताएं कि दाऊद इब्राहिम हमारे पास है. जिस पर मुशर्रफ बोले कि नहीं पता. कहां है. होगा कहीं.

You May Also Like

English News