Breaking News

36 घंटे में यूपी में मर्डर की चौथी बड़ी वारदात, गला काट कर की 3 की हत्या

यूपी में एक के बाद आपराधिक वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। पिछले 36 घंटे में मर्डर की चौथी बड़ी वारदात हुई है। पुलिस अभी गोरखपुर में मनीष गुप्‍ता की संदिग्‍ध मौत, गोरखपुर के ही एक मॉडल शॉप के वेटर, लखनऊ में एक ठेकेदार और संभल में ट्रांसपोर्टर की हत्‍या की वारदात से उबर भी नर्ही पाई थी कि शनिवार की सुबह कानपुर से ट्रिपल मर्डर की खबर ने उसे झकझोर कर रख दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर पर सनसनी फैल गई। किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई इसके बाद संचालक की बाइक से बदमाश भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना पह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं।

सभी को गला घोंटकर मारा गया 

सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के आने तक किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवतः पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

पड़ोसी ने भाई को दी सूचना

उंचवा बस्ती निवासी प्रेम किशोर (45) प्रेम प्रोविजन स्टोर चलाते थे। घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता (40) और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे। रोज की तरह शनिवार सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई। सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया। प्रेम किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया। प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंचे।

सीन देख अवाक रह गए

बड़े भाई राज किशोर पहुंचे तो प्रोविजन स्टोर और घर में ताला लगा हुआ था। भाई ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी अवाक रह गए। कमरे के भीतर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे नैतिक का शव पड़ा था। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

भाई न्यायिक अधिकारी का ड्राइवर

बताया गया कि किराना स्टोर संचालक प्रेम किशोर का बड़ा भाई राज किशोर एडीजे स्तर के एक न्यायिक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। पहले वह होमगार्ड कमांडेंट की गाड़ी चलाता था। अभी यह साफ नहीं कि वह प्राइवेट ड्राइवर है या फिर सरकारी।

डॉग स्क्वायड कर रहा जांच

घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल अपनी टीम के साथ पहुंच गए। घटनास्थल को पुलिस ने पट्टी लगाकर घेर दिया। यहां किसी को आने जाने की इजाजत नहीं थी। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया है। दोनों की टीमें जांच कर हत्यारोपियों तक पहुंचने का प्रयास करेंगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com