FRIENDSHIP DAY: इस बार अपने दोस्तों को बांधे ये ख़ास बैंड्स

दोस्तों दोस्ती का दिन आने वाला है जी हाँ, हम बात कर रहे हैं फ्रेंडशिप डे की. इस साल 6 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जाने वाला है और यह दिन उन सभी के लिए बहुत ख़ास है जो अपनी दोस्ती को एक अलग ही मिशाल देना चाहते हैं. दोस्ती जीवन में बहुत कुश सिखाती है और अगर दोस्ती ना होती तो शायद ही दुनिया में कोई इंसान खुश रह पता. दोस्ती चेहरे पर मुस्कान लेकर आती है और सुख हो या दुःख वह दोनों समय साथ निभाती है. दोस्ती जात-पात, धर्म, भाषा, पहनावा, कुछ भी नहीं देखती यह तो केवल मन देखती है.फ्रेंडशिप डे

मन साफ़ हो तो दोस्ती पक्की होनी तय है. दोस्ती के दिन को इस बार सभी दोस्त 6 अगस्त को मनाने के लिए बेताब हैं. इस दिन बहुत से दोस्त आपस में एक-दूजे को बैंड्स बांधते हैं, कुछ पार्टी करते हैं, कुछ बाहर घूमने जाते हैं तो कुछ घर में ही दोस्तों को बुलाकर पार्टी कर लेते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे बैंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अगर आप अपने फ्रेंड्स को बांधेंगे तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा. 

लेदर से मेटल वाले बैंड् तक – इन दिनों लोगों को सबसे ज्यादा लेदर मटेरियल के बेंड्स पसंद आते हैं और यह देखने में बहुत आकर्षक भी होते हैं. बॉयज को अधिकतर लेदर बैंड्स पसंद आते हैं वहीं गर्ल्स को मेटल बैंड्स . बहुत से ऐसे बैंड्स भी आते हैं जो ब्रेसलेट जैसे होते हैं और बहुत ख़ास लुक देते हैं.

बच्चो के लिए कार्टून वाले बैंड्स  – बच्चों के लिए इस बार मार्केट में कार्टून वाले फ्रेंडशिप बैंड्स आए हैं जो बहुत ही आकर्षक और शानदार है. बच्चे उन्हें खरीदकर अपने फ्रेंड्स को बाँध सकते हैं.

हैंडसम बैंड्स – इस बार मार्केट में हैंडसम बैंड्स भी आए हैं जो धागे से बनाए गए हैं यह बैंड्स आप अपने किसी ख़ास के लिए खरीद सकते हैं.

You May Also Like

English News