Gangrape: दलित किशोरी से चार युवकों ने किया गैंगरेप!

लखनऊ: मडिय़ांव इलाके में नाबालिग दलित किशोरी को अगवा कर उसके साथ चार युवकों ने पूरी रत गैंग रेप किया। इस दौरान किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसको बुरी तरह मारापीटा। इस घटना में किशोरी बुरी तरह घायल हो गयी।

इसके बाद आईआईएम रोड पर आरोपी किशोरी को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गये। घायल किशोरी को लोगों ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। अब इस मामले में एक युवक के खिलाफ नामजद सहित अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में लग गयी है।

सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया कि मलिहाबाद इलाके में एक महिला का पुश्तैनी घर है। मौजूदा समय में महिला अपने बच्चों के संग मडिय़ांव इलाके मेें किराये के कमरे में रह रही है। महिला किसी तरह मेहनत-मजदूरी कर अपना घर चलाती है। उसने बताया कि मंगलवार की रात करीब सात बजे उसकी पंद्रल साल की बेटी शौच की बात कहकर घर से निकली थी।

इसके बाद वह लापता हो गयी। किशोरी जब काफी देर घर नहीं लौटी तो महिला ने उसको तलाशना शुरू किया, पर उसका कोई पता नहीं चल सका। किशोरी की मां का कहना है जब उनकी बेटी शौच के लिए जा रही थी तो मोहल्ले के रहने वाले बऊवा ने उसको बहाने से बुलाया। इसके बाद आरोपी किशोरी को वहां से ले गया और फिर अगवा कर जंगल ले गया।

जंगल में बऊवा और उसके तीन साथियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान किशोरी ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने किशोरी को बुरी तरह पीटा।किशोरी को कहना है कि बऊवा के साथ मौजूद उसके तीन साथियों को वह नहीं पहचानती है। उन लोगों ने अपने चेहरे ढांक रखे थे। जंगल के बाद आरोपी किशोरी को एक कमरे भी ले गये। इसके बाद किशोरी को आरोपी आईआईएम रोड पर छोड़कर फरार हो गये।

किसने ट्रामा में कराया भर्ती, किशोरी को नहीं पता
पीडि़त किशोरी को कहना है कि वह सड़क पर कैसे पहुंची और उसको ट्रामा सेंटर में किसने भर्ती कराया, यह बात उसको नहीं पता है। फिलहाल किशोरी अभी सदमेे में है। बुधवार को किशोरी की मां को इस बात की खबर मिली कि उसकी बेटी ट्रामा सेंटर में भर्ती है। इसके बाद किशोरी की मां और परिवार के अन्य लोग ट्रामा सेंटर पहुंचे।

बुधवार रात मडिय़ांव पुलिस से की गयी शिकायत
किशोरी के साथ हुई इस हैवानियत का पता पुलिस को बुधवार की देर रात हुआ। किशोरी की मां इस बात की शिकायत लेकर मडिय़ांव पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए मडिय़ांव पुलिस ने इस मामले मेें गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में लगी है।

You May Also Like

English News