Google देगा iphone को टक्कर, नए फोन की जानें खासियत

        एपल ने अपने आईफोन 13 को लांच करने के बाद काफी वाहवाही और चर्चा बटोर ली है। जहां आईफोन की टक्कर का अभी तक सिर्फ वनप्लस एंड्रायड को भी माना जा रहा था वहीं गूगल पिक्सल ने भी एपल को कड़ी चुनौती देने के लिए जोरदार एंट्री मारी थी। लेकिन अब आईफोन 13 को गूगल मैदान में अकेले बने नहीं रहने देगा। अभी हाल ही जानकारी मिली है कि गूगल अपना नया पिक्सल 6 को लांच करने की तैयारी कर चुका है। यह पिक्सल पहले भी लोगों को काफी पसंद आया है। इसकी खासियत आईफोन को टक्कर दे रही है। बताया जा रहा है कि यह इसी साल लांच हो सकता है। आइए जानते हैं इसकी खास बातें।

अक्तूबर में आ सकता है पिक्सल
एपल का आईफोन 13 ने लांच होते ही लोगों के दिल में जगह बना ली है। हालांकि नए फोन का इंतजार करने वालों के लिए यह अच्छा विकल्प बनकर आया। लेकिन एंड्रॉयड में अभी तक किसी बड़ी कंपनी ने एपल को टक्कर देने की तैयारी नहीं की शायद। इसलिए वन प्लस जैसा फोन बनाने वाली कंपनी भी शांत बैठी है। लेकिन इस बीच गूगल ने चुप्पी तोड़ते हुए बता दिया है कि वह जल्द ही अपने कई नए उत्पाद बाजार में लाएगा जिसमें पिक्सल 6 सीरीज भी होगी। यह स्मार्टफोन इस साल अक्तूबर में लांच होने की संभावना है।

क्या है खास
पिक्सल 6 की झलक तो आपको अगस्त में ही मिल गई थी, जब कंपनी ने इसकी लांचिंग की जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब एपल के आने के बाद गूगल पीछे नहीं रहेगा। बताया जा रहा है कि यह 19 से 27 अक्तूबर के बीच में लांच हो सकते हैं। इस दौरान गूगल और जानदार उत्पाद के बारे में भी बता सकता है जिसमें फोल्डेबल फोन भी है। वहीं कुछ रिपोर्ट इसके 5 अक्तूबर को लांच होने की बात बता रहे हैं। हालांकि गूगल की ओर से अभी स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है लेकिन बताया जा रहा है कि यह अपने पिछली सीरीज से थोड़ा महंगा हो सकता है। गूगल पिक्सल के एंड्रायड वर्जन को लोगों ने काफी पसंद किया था, आईओएस वर्जन की जगह एंड्रायड पसंद करने वालों के लिए यह खास है। फोन की खासियत भी अभी नहीं साझा की गई है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com