गूगल ने लांच कर दिया अपना एक और शानदार नया स्मार्टफोन, जानिए

गूगल की ओर से एक नया स्मार्टफोन लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन ऐसे लांच किया गया कि न तो इसका प्रचार दिखा और न ही कोई लांचिंग सेरेमनी। यह फोन काफी शानदार बताया जा रहा है जो फीचर में काफी अच्छा है। आइए जानते हैं कि गूगल पिक्सल 6ए की क्या खासियत है और इसकी कीमत क्या है।

कई देशों में हो चुका है लांच
गूगल ने जो स्मार्टफोन लांच किया है वह काफी शानदार बताया जा रहा है। कंपनी ने पर्दा हटा दिया है और यह गूगल पिक्सल 6ए है। बतयाा जा रहा है कि कंपनी की ओर से यह घोषणा कर दी गई थी। यह इस साल मई में कर दी गई है। इसके बाद यह अमेरिका के अलावा, कनाडा, आस्ट्रेलिया, आयरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली, स्पेन, सिंगापुर और ताइवान के अलावा जापान के बाजारों में भी आसानी से मिल रहा है। इसकी खासियत और फीचर काफी शानदार है। यह 28 जुलाई को बिक्री के लिए आनलाइन मिलेगा।

खासियत और कीमत
पिक्सल की भारत में फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा। यह आनलाइन कीमत 43 हजार 999 रुपए में मिल जाएगा। यह प्री बुकिंग अवधि में 4000 रुपए की छूट के साथ मिल जाएगा। तब यह 39 हजार 999 रुपए में मिलेगी। अमेरिका में पिक्सल 6ए को 35 हजार 891 रुपए में लाया गया था। बता दें कि गूगल पिक्सल डिवाइस के लिए 6000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी देता है। पिक्सल 6ए एक आईपी67 रेटेड स्मार्टफोन है जिसमें काफी खासियत है। यह 6ए एंड्रायड 12 ओएस के स्टाक वर्जन पर है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी लगा है। इसमें एक अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लाट और 3.5 मिमी आडियो जैक की कमी है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com