धोनी के रास्ते चले हार्दिक पांड्या, इस काम में कर रहे काॅपी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपना एक नया लुक जारी किया है। दरअसल उनके नए लुक में उनके बाल रंगे हुए नजर आ रहे थे और उनकी हेयर स्टाइल भी काफी कूल दिख रही थी। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही फैंस ने उसे काफी पसंद किया और कंमेंट कर धोनी की इस नई हेयर स्टाइल की तारीफ भी की। अब लगता है क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी उनके नक्शे कदम पर चल दिए हैं। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो यहां देखें कि कैसे।

धोनी की कॉपी की हार्दिक पांड्या ने

कुछ दिनों पहले अपनी नई हेयर स्टाइल को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी तो छा गए थे। वहीं अब हार्दिक पांड्या ने भी धोनी को कॉपी करके अपनी नई हेयर स्टाइल ली है। उन्होंने अपनी नई हेयर स्टाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा भी कर दी है। बता दें कि धोनी के नक्शे कदम पर अब हार्दिक पांड्या भी चल पड़े हैं। धोनी ने बीते दिनों हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम से अपना नया हेयर स्टाइल बनवाया है। खास बात ये है कि हार्दिक पांड्या को नया हेयर स्टाइल देने वाले कोई और नहीं बल्कि आलिम हकीम ही हैं।

ये भी पढ़ें- मेडल न ला पाने वालों का भी सम्मान करेगी ये कंपनी, जानें क्या देगी

ये भी पढ़ें- ‘सिल्वर गर्ल’ ने दिखाया फैशन का जलवा, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने काटे बाल

हार्दिक पांड्या को आखिरी बार श्रीलंका के दौरे पर खेलते हुए देखा गया था। भारतीय टीम ने वहां पर श्रीलंका के खिलाफ उसी की सरजमीं पर तीन टी20 मैच की सीरीज खेली थी। इस टी20 सीरीज में श्रीलंका ने अपना परचम लहराया है। इसके साथ ही इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच की सीरीज भी खेली थी जिसमें इंडिया ने जीत दर्ज कराई है। बता दें कि यूएई में हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते दिखेंगे। श्रीलंका से लौटने के बाद हार्दिक अपनी स्टाइलिंग में कुछ बदलाव चाहते थे। इसलिए उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल व लुक को बदल डाला। इसके बाद ही वे यूएई को रवाना हुए। खास बात ये है कि हार्दिक पांड्या ने हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम से अपने बालों को कटवाया। आलिम ने पहले ही धोनी को हेयरकट देकर फैंस का दिल जीत लिया था। अब उन्हें लोग और अधिक पसंद करने लगे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com