Harsh Firing: बीच मण्डप में दुल्हे को लगी गोली, हुई मौत, मची भगदड़!

खीरी: उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। अब यूपी के खीरी जनपद में शादी में शराब पीकर बारातियों ने असलहों से जमकर फायरिंग की। इस दौरान एक गोली दूल्हे के सीने में जा लगी और उसकी मौत हो गई। दूल्हे के मौत के बाद बाराती भाग खड़े हुए। शादी की खुशियां धरी की धरी रह गई।


खीरी जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के गांव हाजीपुर से बारात आई थी। रामपुर गांव के रवींद्र वर्मा की बेटी की शादी हाजीपुर के सुनील वर्मा के साथ तय हुई थी। रविवार की रात सुनील बारात लेकर के आया।

उसके साथ कई दोस्त थे। दोस्तों के हुड़दंग के चक्कर में द्वाराचार में देरी हो गई। रात करीब एक बजे जब द्वाराचार हो रहा था तब भी कई बाराती नशे में धुत होकर फायरिंग कर रहे थे।

लड़की वालों ने दूल्हे सुनील वर्मा को गाड़ी से उतार कर जैसे ही चौक पर बिठाया, उसके कुछ दोस्त वहां भी असलहा लेकर आ गए और गोलियां दागने लगे। इस दौरान पिस्टल लोड करते वक्त एक गोली सुनील के सीने में जा लगी और सुनील वहीं गिर गया।

घर वाले सुनील को लेकर जिला अस्पताल लखीमपुर के लिए भागे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दूल्हे की मौत की खबर आते ही उसके दोस्त वहां से भाग खड़े हुए। अचानक हुई इस घटना से खुशियों का माहौल गम में तब्दील हो गया।

You May Also Like

English News