पश्चिम बंगाल पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कहा- ममता सरकार के खिलाफ लोगों में भयंकर आक्रोश

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत सरकार की 80 से ज्यादा योजनाएं, जो गरीब, दलित, आदिवासी और पिछड़ों के लिए है, उसको ममता सरकार रोक कर बैठी है.
नई दिल्ली: बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसके तहत वो बुधवार रात दो दिनों के दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे. बांकुरा में उन्होंने कहा कि एक ओर तो बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ भयंकर आक्रोश दिखाई पड़ता है, वहीं दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है कि वो बंगाल में परिवर्तन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही आ सकता है.

“केंद्र की योजनाएं ममता सरकार ने रोकी”-

अमित शाह ने कहा, “भारत सरकार की 80 से ज्यादा योजनाएं, जो गरीब, दलित, आदिवासी और पिछड़ों के लिए है, उसको ममता सरकार रोक कर बैठी है. मैं ममता दीदी को बताना चाहता हूं कि अगर आपके मन में ये बात है कि आप इन योजनाओं को रोक कर भारतीय जनता पार्टी को रोक लेंगी तो ये आपकी गलतफहमी है.” अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने गरीबों के लिए जो पैसा भेजा है, वो उन तक पहुंचने दीजिए. स्वास्थ्य की सेवाएं पहुंचने दीजिए, शौचालय पहुंचने दीजिए, उनका घर उन तक पहुंचने दीजिए. तो शायद लोग थोड़ा बहुत आपके लिए भी सोचेंगे.

“बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार”-

अमित शाह ने ममता सरकार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का दमन करने का आरोप लगाते हुए कहा, “जिस प्रकार से खास तौर से बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दमन का चक्र ममता सरकार ने चलाया है, मैं निश्चित रूप से देख रहा हूं ममता सरकार का जाने का वक्त आ गया है. आने वाले दिनों में यहां भारतीय जनता पार्टी की दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है.”
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com