Honor Magic 6 RSR की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने अपने Magic 6 RSR की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटा दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस फोन को मार्च से लाया जा रहा है।

बता दें, कंपनी Magic 6 और Magic 6 Pro को चीन में जनवरी में पेश कर चुकी है। नए अपडेट के साथ कंपनी ने एक टीजर वीडियो शेयर किया है।

किन खूबियों के साथ आ रहा नया फोन

नया टीजर Honor Magic 6 RSR नाम से Weibo पर शेयर किया गया है। इस टीजर के साथ फोन का खास डिजाइन भी सामने आया है। कंपनी का यह नया फोन हेक्सागोनल कैमरा मॉड्यूल डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

फोन के साथ यह एक खास तरह का आकर्षण हो सकता है। इसके अलावा, फोन 100x जूम कैपेबिलिटी के साथ लाए जाने के संकेत मिले हैं।

इन खूबियों के साथ आ सकता है ऑनर फोन (संभावित)

Magic 6 RSR कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है, जिसे OmniVision के OV50K कैमरा सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। बता दें, OV50K एक फ्लैगशिप इमेज सेंसर है, जो Sony LYT-900 के राइवल के रूप में जाना जाता है।

Magic 6 RSR फोन को OPPO Find X7 Ultra, Xiaomi 14 Ultra, Vivo X100 Ultra के कॉम्पटीटर के रूप में मार्केट में एंट्री मिल सकती है।

ऑनर का यह फोन f/1.4 से f/2.0 तक वेरिएबल अपर्चर के साथ आ सकता है। इस सुविधा के साथ फोन का इस्तेमाल फोटोग्राफी के लिए ज्यादा बेहतर ढंग से किया जा सकेगा।

ऑनर का यह फोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा, फोव टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन सपोर्ट के साथ आ सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com