Hyundai Creta का अपडेटेड वर्जन 21 मई को होगा लॉच, जानिए बदलाव!

मुम्बई: ह्यूंदै इंडिया अपनी  Hyundai Creta एसयूवी का अपडेटेड वर्जन को 21 मई 2018 को लॉन्च करेगी और यह कंफर्म हो चुका है। इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है और यह डीलरशिप्स पर भी पहुंच चुकी है। इस नए मॉडल की कीमत भी 21 मई को ही पता चलेगी। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसकी डिलिवरीज भी मई के आखिर तक शुरू हो जाएंगी।


क्रेटा के फेसलिफ्ट अवतार में कई कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे। नई क्रेेटा में बड़ा क्रोम युक्त हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिल होगा। फ्रंट बंपर में नई फॉग लैम्प लगी होगी। रियर बंपर्स को भी रीडिजाइन किया जाएगा और टेललैम्प्स में भी हल्का सा अपडेशन देखने को मिलेगा।

नई क्रेटा में 17 इंच के ड्यूल टोन अलॉय वील्ज होंगे। इसमें इंजन सेम रहेगा। नई क्रेटा में भी 1.4 लीटर डीजल, 1.6 लीटर डीजल और 1.6 लीटर पेट्रोल वर्जन्स आएंगे। इनको 6 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।

क्रेटा ह्यूंदै के लिए बेहतरीन गाड़ी साबित हुई है। तीन साल पहले इसे लॉन्च किया गया था। अब इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जाना है। भारत में Jeep Compass, Renault Captur, Tata Hexa और Mahindra XUV500 आदि गाड़ियों से इसका मुकाबला होता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com