iBall ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए लॉन्च किया Aasaan 4, जानें क्या है खास

घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iBall ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक नया फीचर फोन Aasaan 4 लॉन्च किया है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है। इस फोन में बड़ा कीपैड, बेहतर ऑडियो, बड़े फॉन्ट्स, इमरजेंसी अलर्ट सपोर्ट और मोबाइल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन को भारतीय मार्केट में Micromax Bharat 2 टक्कर देगा।घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iBall ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक नया फीचर फोन Aasaan 4 लॉन्च किया है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है। इस फोन में बड़ा कीपैड, बेहतर ऑडियो, बड़े फॉन्ट्स, इमरजेंसी अलर्ट सपोर्ट और मोबाइल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन को भारतीय मार्केट में Micromax Bharat 2 टक्कर देगा।   iBall Aasaan 4 के फीचर्स:  यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 2.31 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें Braille कीपैड दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि इसमें टॉकिंग कीपैड भी है। यह कीपैड इंग्लिश में प्रेस किए गए डिजिट को बोलकर बताता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 32 जीबी के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 1800 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 200 मैसेज से ज्यादा और 100 कॉन्टैक्टस को सेव किया जा सकता है।  इस फोन में इमरजेंसी कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसे SOS बटन दबाकर एक्टिवेट किया जा सकता है। साथ ही मोबाइल ट्रैकिंग फीचर के तहत अगर फोन में कोई दूसरा सिम कार्ड लगाया जाता है तो उसका पता चल जाएगा। इसके अलावा फोन में लॉक के लिए टच बटन, एलईडी टॉर्च और वायरलेस एमएफ जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसे देशभर के सभी रिटेलस्टोर्स पर व्हाइट कलर में उपलब्ध करा दिया गया है।   6299 रूपये में आईबॉल ने लांच किया 21 भारतीय भाषाओं से लैस ये स्मार्टफोन यह भी पढ़ें Micromax Bharat 2 के फीचर्स और कीमत:  इस फोन की कीमत 3,149 रुपये है। फोन में 4 इंच का WVGA डिस्प्ले है। फोन में 4 जीबी रैम और 512 एमबी स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जबकि इसके फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 1300 एमएएच की बैटरी है और यह ड्यूल सिम को स्पोर्ट करता है।

iBall Aasaan 4 के फीचर्स:

यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 2.31 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें Braille कीपैड दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि इसमें टॉकिंग कीपैड भी है। यह कीपैड इंग्लिश में प्रेस किए गए डिजिट को बोलकर बताता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को 32 जीबी के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 1800 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 200 मैसेज से ज्यादा और 100 कॉन्टैक्टस को सेव किया जा सकता है।

इस फोन में इमरजेंसी कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसे SOS बटन दबाकर एक्टिवेट किया जा सकता है। साथ ही मोबाइल ट्रैकिंग फीचर के तहत अगर फोन में कोई दूसरा सिम कार्ड लगाया जाता है तो उसका पता चल जाएगा। इसके अलावा फोन में लॉक के लिए टच बटन, एलईडी टॉर्च और वायरलेस एमएफ जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसे देशभर के सभी रिटेलस्टोर्स पर व्हाइट कलर में उपलब्ध करा दिया गया है।Micromax Bharat 2 के फीचर्स और कीमत:

इस फोन की कीमत 3,149 रुपये है। फोन में 4 इंच का WVGA डिस्प्ले है। फोन में 4 जीबी रैम और 512 एमबी स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जबकि इसके फ्रंट में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 1300 एमएएच की बैटरी है और यह ड्यूल सिम को स्पोर्ट करता है।

You May Also Like

English News