अगर इस गुफा में आग जलाने की कोशिश तो हो सकती है मौत, रहस्य जानकर उड़ जायेगे आपके होश...

अगर इस गुफा में आग जलाने की कोशिश तो हो सकती है मौत, रहस्य जानकर उड़ जायेगे आपके होश…

भूत-प्रेत के बारें में आपकी चाहे जो भी राय हो, पर दुनिया में कई ऐसी जगहें भी हैं जिनके बारें में जानकर आपकी रूह कांप सकती है। यहां होने वाली घटनाएं भूत प्रेत के अस्तित्व को और पुख्ता करती हैं।अगर इस गुफा में आग जलाने की कोशिश तो हो सकती है मौत, रहस्य जानकर उड़ जायेगे आपके होश...जब रियल में जादुई कालीन पर निकला ‘अलादीन’,तो हैरान देखते रह गये लोग…देखें विडियो!

खुद को रहस्य के पर्दे में समेटे ऐसी ही एक जगह है संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा की सीमा पर स्थित नियाग्रा फॉल की गुफा। यह गुफा नियाग्रा फॉल को टोरंटो और न्यूयार्क से जोड़ने वाली रेलवे लाइन के नीचे बनी है।

 कहते है यहां पर माचिस, लाइटर या किसी भी तरह से आग जलाने पर मनाही है। ऐसा कहा जाता है कि जिसने भी यहां जलाने की कोशिश की उसकी मौत हो गई। 

कहा जाता है इस गुफा के पास बने फार्म हाउस में एक बार आग लग गई थी जिसमें एक औरत जलकर मर गई। उस औरत ने लोगों की मदद मांगी पर कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। तब से जो भी इस गुफा के पास आग जलाने की कोशिश करता है उसकी मौत हो जाती है। आज तक जिसने भी इस गुफा के अंदर प्रवेश किया वापस लौटकर नहीं आया।

 लोगों के अनुभव इतने डरा देने वाले है कि जो भी सुनता है। वह भी डरकर कांपने लगता है। पैरानार्मल सोसाइटी ने भी जांच के बाद इस जगह पर किसी अदृश्य साये के होने की पुष्टि की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com