क्या आप भी हैं रिलेशनशिप में? तो ऐसे पहचाने आपका पार्टनर सच्चा है या झूठा! 

देश में कोरोना काल होने की वजह से हर कोई परेशान है. इस बीमारी ने एक बार फिर से लोगों को घरों में कैद कर दिया है. कोरोना की दूसरी लहर का असर लगभग हर किसी पर पड़ा है और इसमें प्यार के रिश्ते में बंधे लोग भी हैं. ये लोग अपने पार्टनर से दूर हैं, जिसकी वजह से इन्हें काफी दिक्कतें आ रही हैं. अगर आप रिलेशनशिप मे हैं, तो क्या आप जानते हैं कि इस कोरोना काल में कुछ तरीकों की मदद से आप ये पहचान सकते हैं कि आपका पार्टनर झूठा है या सच्चा? शायद नहीं, तो चलिए जानते हैं इनके बारे में-

मदद मांगकर देखें

कोरोना काल में हर कोई तकलीफों से घिरा हुआ है. ऐसे में लगभग हर कोई किसी न किसी से मदद मांग रहा है, ताकि उसका ये बुरा वक्त कट जाए. ऐसे में आप अपने पार्टनर से मदद मांग सकते हैं. आप उनसे किसी तरह की मदद के लिए कह सकते हैं. ऐसे में आपको खुद-ब-खुद पता चला जाएगा कि वो आपके लिए कितना तत्पर है या नहीं.

आपकी चिंता करता है

इस कोरोना काल में हर अपने को किसी ऐसे की जरूरत है, जो उनका ख्याल रख सकें. लोग अपनों से फोन पर बातचीत कर रहे हैं, वीडियो कॉल कर रहे हैं और दूसरों को खुश रखने की भी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में आपको इस कोरोना काल में ये देखना है कि क्या आपका पार्टनर आपका ख्याल रख रहा है? क्या वो कॉल करके आपका हालचाल लेता है?

पैसे मांगकर

कहते हैं पैसों से रिश्ते खराब होते हैं. लेकिन आप चाहें तो इन्हीं पैसों की मदद से अपने पार्टनर का पता लगा सकते हैं. आप अपने पार्टनर से पैसे मांगकर देख सकते हैं, जिसके जरिए आपको पता चल जाएगा कि आपका पार्टनर आपकी मदद करता है या फिर नहीं. हालांकि, मदद करना या न करना उसकी क्षमता पर निर्भर करता है.

आपका ख्याल कैसे रखता है

कई लोग होते हैं जो अपने पार्टनर के लिए हर वक्त खड़े रहते हैं. उनके लिए सरप्राइज प्लान करते हैं, उनको गिफ्ट देते हैं आदि बहुत कुछ करते हैं. ऐसे में इस कोरोना काल में आपका पार्टनर आपका ख्याल कैसे रख रहा है. क्या वो आपके लिए गिफ्ट भेज रहा है? क्या वो आपके लिए चिंतित रहता है? आदि.

समय देता है

कोरोनाकाल में लोगों के पास समय ही समय है तो ऐसे में आपका पार्टनर क्या करता है? क्या वो आपको समय देता है? या फिर आपके समय की कदर करता है. इसको भी आजमा कर देख लीजिए अगर सब आपके फेवर में रहा तो आपको आगे रिलेशनशिप में दिक्कत नहीं होगी. अगर आप किसी काम में बिजी हैं तो क्या वो समझ रहा है. और उसके भी बाद वो अगर आपको बार बार फोन कर रहा है तो समझ जाए आपका रिश्ता क्या है और कहां जा रहा है.

तो कोरोनाकाल में लॉकडाउन से आप अपने पार्टनर को परख सकते हैं. तो देर किस बात की लीजिए एक बार टेस्ट और खुद जान जाइए सच!

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com