साल 2018 में बॉलीवुड में छाने वाले है ये अभिनेता, रिलीज़ होगी 3 फिल्मे

मसान और रमन राघव 2.0 जैसी फिल्मो में बेहतरीन एक्टिंग के जरिये बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुके एक्टर ‘विकी कौशल’ कितने वर्सेटाइल एक्टर हैं यह तो आप सभी ने देख ही लिया होगा. वैसे तो विकी ने बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मे की है लेकिन इन फिल्मो के जरिये भी वह अपना एक्टिंग टैलेंट दुनिया को दिखा चुके है.

साल 2018 में बॉलीवुड में छाने वाले है ये अभिनेता, रिलीज़ होगी 3 फिल्मे

अब विकी साल 2018 में लगातार एक के बाद एक 3 फिल्मो में नजर आने वाले है. खास बात तो यह है कि तीनो ही फिल्मो में विकी अलग-अलग किरदार निभाते नजर आएंगे. साल 2018 में विकी की 3 फिल्मे रिलीज़ होंगी.

अभी-अभी : बीआरडी मेडिकल कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य व उनकी पत्नी गिरफ्तार

फिल्म ‘लव पर स्कॉयर फुट’ में विकी रोमांटिक हीरो के रोल में दिखेंगे तो वही आनंद तिवारी की फिल्म में विकी अंगिरा धर के ऑपोजिट नजर आएंगे. इन दो फिल्मो के अलावा विकी राजकुमार हिरानी की फिल्म संजय दत्त बायोपिक में भी हैं लेकिन इस फिल्म में विकी का क्या किरदार रहेगा इसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

साथ ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘राज़ी’ में भी विकी कौशल और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म एक किताब ‘सहमत’ पर आधारित है. फिल्म में विकी एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है. आखरी बार विकी फिल्म रमन राघव 2.0 में नजर आये थे. लेकिन विकी की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायी थी. अब देखना तो यह है की साल 2018 में अपनी आने वाली फिल्मो में विकी क्या धमाल मचाने वाले है.

You May Also Like

English News