Ind vs Aus: दूसरे टेस्ट मैच में ये खिलाड़ी करेगा भारतीय टीम के लिए डेब्यू, BCCI ने दिए संकेत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच में मेहमान टीम भारत को प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करने होंगे, क्योंकि कप्तान विराट कोहली और मोहम्मद शमी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, जबकि कुछ खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में एक खिलाड़ी को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका भी मिल सकता है, जिस बात के संकेत खुद बीसीसीआइ ने दी है।

दरअसल, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के फॉर्म में नहीं लौटने की स्थिति में भारतीय टीम दूसरे ओपनर शुभमन गिल की ओर रुख कर सकती है और वे अगले टेस्ट मैच में भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। शुभमन गिल आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत से ही टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन उनको डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। तीन वनडे मैच अब तक भारत के लिए खेल चुके शुभमन गिल सफेद जर्सी में नजर आ सकते हैं, क्योंकि उनके अलावा भारत के पास कोई विकल्प नहीं है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शुभमन गिल इस टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं। शुभमन गिल के साथ अच्छी बात ये है कि उन्होंने आइपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और फिर अभ्यास मैच में भी रन बनाए थे। वहीं, पृथ्वी शॉ अभी तक फॉर्म से बाहर हैं। उनके अलावा रवींद्र जडेजा भी फिट हैं, जिन्होंने नेट्स में कई घंटे गेंदबाजी की। ऐसे में इन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com