IND vs BAN: टेस्ट में वापसी करते ही ऋषभ पंत ने दिखाए अपने तेवर

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टीम में चुना गया है। पंत ने मैच के पहले ही दिन अपने आक्रामक तेवर दिखाए और बांग्लादेश के विकेटकीपर लिटन दास से भिड़ बैठे। दोनों के बीच थोड़ी सी बहस हुई जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग-11 में मौका मिला है। इसी के साथ पंत लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। पंत मैदान पर अपने आक्रामक तेवर के लिए जाने जाते हैं और वापसी करते हुए ही उन्होंने अपने ये तेवर दिखा भी दिए हैं। पंत मैच के पहले ही दिन गुरुवार को बांग्लादेशी खिलाड़ी से भिड़ गए।

पंत का 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद वह लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने वापसी की और पहले ही दिन बता दिया कि वह मैदान पर कुछ भी बर्दाश्त करने के लिए नहीं हैं।

लिटन दास से भिड़े पंत
भारत इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रहा है। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम का टॉप ऑर्डर फेल हो गया। इसी कारण पंत को जल्दी बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा। उन्होंने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर टीम को संभाला। दोनों ने 62 रनों की साझेदारी की। इस दौरान पंत बांग्लादेश के विकेटकीपर लिटन दास से भिड़ बैठे। पंत जब बल्लेबाजी करने आए तो कुछ देर बाद ही उन्हें ओवर थ्रो के दौरान गेंद लग गई। इसके बाद उन्होंने लिटन दास से बात की। उन्होंने लिटन दास से कहा, “उसको भी देखो, मेरे को क्यों मार रहा है?

लिटन दास ने अपनी टीम के खिलाड़ी का बचाव किया और अपने विकेटकीपिंग मार्क पर चले गए। पंत भी हंसने लगे और स्टांस लेने लगे। दोनों की इस बातचीत का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोहित-विराट फेल
इस मैच में उम्मीद थी कि भारतीय बल्लेबाज जमकर रन बनाएंगे, लेकिन हसन महमूद ने मेजबान टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया। उन्होंने पहले रोहित शर्मा को पवेलियन की राह दिखाई जो सिर्फ छह रन ही बना सके। शुभमन गिल को उन्होंने खाता तक नहीं खोलने दिया। विराट कोहली को हसन ने लिटन दास के हाथों कैच कराया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com