IND vs BAN: मोर्ने मोर्केल ने गेंदबाजी कोच बनने के बाद पिता को किया फोन

मोर्ने मोर्केल ने साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज की भूमिका निभाई थी। वनडे वर्ल्ड के बाद मोर्केल ने पीसीबी का साथ छोड़ दिया। वह आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के साथ भी जुड़े रहे हैं। अब वह भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच की भूमिका में नजर आएंगे। गेंदबाजी कोच बनने के बाद मोर्ने मोर्केल ने सबसे पहले पिता को फोन किया था।

भारत के गेंदबाजी कोच नियुक्त किए जाने के बाद मोर्ने मोर्कल ने अपने पिता के साथ हुई भावुक बातचीत का खुलासा किया है। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में मोर्कल ने खुलासा किया कि अपनी नियुक्ति की खबर मिलने के बाद, उन्होंने सबसे पहले अपने पिता को फोन करके इस बात की जानकारी दी थी।

मोर्ने मोर्केल को 1 सितंबर को आधिकारिक तौर पर गेंदबाजी कोच को नियुक्त किया गया था। मोर्केल फिलहाल भारत में टीम के साथ बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। इससे पहले 12 सितंबर से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में एक कैंप का आयोजन किया गया। इसी कैंप से मोर्ने मोर्केल भी टीम के साथ जुड़े।

पत्नी को नहीं पिता को किया था फोन
मोर्केल ने कहा, जब मैंने कॉल समाप्त की, तो मैं कमरे में लगभग पांच मिनट तक बैठा रहा और इस पर विचार करता रहा और मैंने सबसे पहले अपने पिता को फोन किया। उन्होंने मुझसे बात की, मैं अपनी पत्नी के पास भी नहीं गया। आप जानते हैं, आम तौर पर वे कहते हैं कि पहले अपनी पत्नी के पास जाओ, लेकिन मैंने अपने पिता से बात की। यह मेरे लिए काफी खास पल है। मैं बस इतना खुश हूं कि हमने आखिरकार चीजों को आगे बढ़ाया, और मैं यहां हूं।

मजबूत रिश्ता बनाने पर दिया जोर
मोर्केल ने आगे कहा, यह महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ियों के साथ अच्छा तालमेल बिठाया जाए। मैंने कुछ खिलाड़ियों के साथ काफी क्रिकेट खेला है। मैंने आईपीएल में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों को देखा है और उनसे थोड़ा बहुत जुड़ा हूं। अब एक शिविर में रहना, दोस्ती करना और रिश्ते बनाना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com