IND vs ENG: शुभमन गिल के खराब शॉट सेलेक्शन पर भड़के सुनील गावस्कर

शुभमन गिल पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में एकबार फिर नाकाम रहे। गिल 23 रन बनाने के बाद बेहद खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौटे। भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने शॉट सेलेक्शन को लेकर गिल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। गिल पिछले एक साल से टेस्ट क्रिकेट में रनों के लिए जूझ रहे हैं।

शुभमन गिल पहले टेस्ट में एकबार फिर अच्छी शुरुआत करने के बाद अपना विकेट तोहफे के तौर पर देकर चलते बने। गिल 23 रन बनाकर आउट हुए। पिछले एक साल में गिल इसी तरह से दमदार आगाज करने के बावजूद अपना विकेट गंवाते चले आ रहे हैं। इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर  ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में खराब शॉट सेलेक्शन को लेकर शुभमन की जमकर क्लास लगाई है।

टेस्ट में गिल का हाल बेहाल

शुभमन गिल का हाल टेस्ट क्रिकेट में पिछले एक साल से बेहाल है। गिल ने क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपना आखिरी शतक या अर्धशतक 9 मार्च 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा था। इसके बाद से गिल पिछली 10 पारियों में एक बार भी पचास का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं।

लास्ट 10 इनिंग्स में भारतीय बल्लेबाज ने सिर्फ 173 रन बनाए हैं। गिल शुरुआत तो अच्छी कर रहे हैं, लेकिन हर बार क्रीज पर सेट होने के बाद अपना विकेट गंवा दे रहे हैं।

मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

भारतीय टीम पहले टेस्ट में मजबूत स्थिति में है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने स्कोर बोर्ड पर 7 विकेट खोकर 427 रन लगा दिए हैं। पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम की बढ़त 175 रन की हो चुकी है। रविंद्र जडेजा 81 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं, जबकि उनका साथ अक्षर पटेल 35 रन बनाकर दे रहे हैं। दोनों के लिए 63 रन की अटूट साझेदारी हो चुकी है। इससे पहले केएल राहुल ने 86 और यशस्वी जायसवाल ने 80 रन की दमदार पारी खेली।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com