INDIA VS ENGLAND : इंग्लैंड ने ली 250 रनों की बढ़त

भारत-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमे भारत की हालत काफी ख़स्ता नज़र आ रही है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड अपनी पहली पारी के दौरान  6 विकेट के नुकसान पर 357 रन बना चुका था. अब इंग्लैंड की भारत पर कुल बढ़त 250 रनों की हो चुकी है.भारत-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है जिसमे भारत की हालत काफी ख़स्ता नज़र आ रही है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड अपनी पहली पारी के दौरान  6 विकेट के नुकसान पर 357 रन बना चुका था. अब इंग्लैंड की भारत पर कुल बढ़त 250 रनों की हो चुकी है.  आंद्रे रसेल का अद्भुत रिकॉर्ड, हैट्रिक के साथ जड़ दिया सबसे तेज़ शतक    तीसरे दिन का खेल काफी रोमांचक रहा इंग्लैंड के लंच तक 89 रन पर चार विकेट  हो चुके थे. जिसके बाद इंग्लैंड ने दिन का खेल 6 विकेट पर 350 रन के साथ खत्म किया. मैदान पर क्रिस वोक्स 120 रन और सैम करन 22 रन नाबाद डटे हुए है. अब आज देखना होगा की इंग्लैंड कहा तक अपनी इस पारी को ले जाती है.   कोहली की छोटी पारी, लेकिन फिर बना दिया एक विराट रिकॉर्ड    ज्ञात हो कि पहली पारी में भारतीय टीम महज 107 रन पर ही ढेर गई थी. जिसमे  मुरली विजय ने (0) रन , के एल राहुल आठ रन ही बना पाए थे और दूसरे बल्लेबाजों का भी यही हाल था. मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 25 गेंद में एक रन ही बनाया लेकिन वह रन आउट हो गए. कप्तान कोहली ने पहले उन्हें रन लेने के बुलाया लेकिन बाद में मना कर दिया जिससे वह आउट हो गए.

तीसरे दिन का खेल काफी रोमांचक रहा इंग्लैंड के लंच तक 89 रन पर चार विकेट  हो चुके थे. जिसके बाद इंग्लैंड ने दिन का खेल 6 विकेट पर 350 रन के साथ खत्म किया. मैदान पर क्रिस वोक्स 120 रन और सैम करन 22 रन नाबाद डटे हुए है. अब आज देखना होगा की इंग्लैंड कहा तक अपनी इस पारी को ले जाती है. 

ज्ञात हो कि पहली पारी में भारतीय टीम महज 107 रन पर ही ढेर गई थी. जिसमे  मुरली विजय ने (0) रन , के एल राहुल आठ रन ही बना पाए थे और दूसरे बल्लेबाजों का भी यही हाल था. मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 25 गेंद में एक रन ही बनाया लेकिन वह रन आउट हो गए. कप्तान कोहली ने पहले उन्हें रन लेने के बुलाया लेकिन बाद में मना कर दिया जिससे वह आउट हो गए.

You May Also Like

English News