IPL 2018: 5वीं हार के बाद विराट कोहली ने दे दिया बड़ा बयान

आईपीएल-2018 में रविवार को खेले गए सीजन के 29वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. इस हार के लिए बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने खराब फील्डिंग को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अगर ऐसी ही फील्डिंग रही तो हम कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाएंगे. बता दें कि आरसीबी ने अब तक सात मैच खेले हैं, जिसमें उसे केवल दो में ही जीत मिली है जबकि पांच में हार का सामना करना पड़ा है. मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि हम केकेआर के खिलाफ जीतने के हकदार थे ही नहीं, क्योंकि हमारी फील्डिंग बहुत खराब थी.IPL 2018: 5वीं हार के बाद विराट कोहली ने दे दिया बड़ा बयान

टीम के प्रदर्शन पर मायूसी जाहिर करते हुए कोहली ने कहा कि, “अगर हम पीछे देखें तो हम जीतने के हकदार हैं ही नहीं, मुझे ऐसा लग रहा है कि हम जीतने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हमें खुद पर थोड़ा और सख्त होना पड़ेगा. अगर हम ऐसी ही फील्डिंग करते रहे तो हम जीतने के लायक नहीं है. इस मुकाबले में हम अच्छे नहीं थे.”

गौरतलब है कि आरसीबी को अब प्लेऑफ में पहुँचने के लिए अपने सारे अगले मुकाबले जीतने होंगे. बाकी बचे मुकाबलों में से चार मुकाबले उसे घर के बाहर खेलने है. इससे जुड़े सवाल के जवाब में कोहली ने कहा कि, “अब हमें ये सभी मैचों को सेमीफाइनल के तौर पर ही देखना होगा. फिलहाल मैं किसी भी चीज पर कुछ नहीं कह सकता है, यहां से हमें क्वालिफाई करने के लिए सात में से 6 मुकाबले जीतने होंगे. अब कोताही की जगह नहीं बची है. हम टीम के खिलाड़ियों को आगे आना होगा और जीतने के लिए पूरी ताकत लगानी होगी.”

You May Also Like

English News