IPL MEGA AUCTION : RCB इन खिलाड़ियों पर हर हाल में लगाएगी दांव

साल 2022 के शुरू होने के साथ ही आईपीएल के नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन जल्द ही शुरु होने वाला है। ऐसे में आरसीबी यानी की राॅयल चैलेंजर्स की टीम अपने खिताब जीतने के सपने को सच करना चाहेगी। इसी वजह से ये टीम इन चार खिलाड़ियों पर बोली जरुर लगाएगी। तो चलिए जानते हैं आईपीएल 2022 में आरसीबी की स्ट्रेटजी के बारे में और उन चार खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें हर हाल में आरसीबी अपने खेमे में रखना चाहती है।

डेविड वॉर्नर

आरसीबी की टीम अपनी टीम को और भी मजबूत करना चाहेगी ताकि आईपीएल 2022 में खिताब अपने नाम कर सके। डेविड वॉर्नर इस साल ऑक्शन में हिस्सा लेने को तैयार हैं। डेविड वॉर्नर शानदार सलामी बल्लेबाज हैं और इसी वजह से आरसीबी उन्हें पूरी टीम की कप्तानी भी सौंप सकती है।

श्रेयस अय्यर

दिल्ली के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर भी इस साल के मेगा आक्शन में हिस्सा लेंगे। अय्यर एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो कप्तान की भी बेहतरीन भूमिका निभा सकते हैं। आरसीबी एक शानदार कप्तान की तलाश में है जो पूरी टीम को बेहतर तरीके से संभाल सके और इस बार का खिताब जितवा सके। अय्यर कप्तान के रूप में आरसीबी के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। खास बात ये है कि अय्यर ने आईपीएल में कप्तानी करने की इच्छा भी जाहिर की है।

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल पर भी आरसीबी पैसा लगाने को तैयार है। ये एक शानदार गेंदबाज हैं। यही वजह है कि आरसीबी ने हर्षल पटेल को रिटेन किया है। हर्षल को आरसीबी अपनी टीम में फिर से एक बार शामिल कर सकती है। बता दें कि बीते सीजन हर्षल पटेल को पर्पल कैप मिला था।

ये भी पढ़ें- इस खिलाड़ी ने फुल करियर में कभी नहीं फेंकी नो बाल, इन्हें कौन नहीं जानता

ये भी पढ़ें- भूटान का ये खिलाड़ी भी उतरेगा मेगा ऑक्शन में, बिना खेले ही रचा इतिहास

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल आरसीबी का काफी लंबे वक्त से हिस्सा हैं। इनकी वजह से आरसीबी ने कई सारे मैच भी जीते हैं। आरसीबी ने खुद ही उन्हें इस बार ऑप्शन में उतारा है। हालांकि फिर भी टीम उन्हें फिर से आरसीबी में शामिल कर सकती है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com