आईपीएल: लीग के धुआंधार खिलाड़ियों की बीवियां भी हैं बला सी खूबसूरत

         आईपीएल शुरू होते ही हर बार खिलाड़ी या उनके निजी जीवन से जुड़ी कहानियों इंटरनेट की शोभा बढ़ाने लगती हैं। कभी खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड तो कभी उनके परिवार हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं। दोस्तों ये तो हम सभी जानते हैं कि क्रिकेट व फिल्मी सितारों का साथ चोली-दामन का है। जहां ग्लैमर होगा वहां क्रिकेटर जरुर मिलेगा। आज हम बात करेंगे आईपीएल का हिस्सा बने कुछ खिलाड़ियों की बीवियों की, जो हैं बला की खूबसूरत।
बेन कटिंग की पत्नी की खूबसूरती को देखा है क्या
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं बेन कटिंग की। बेन दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं। बेन का अपनी बीवी एरिन हॉलैंड को प्रपोज करना सुर्खियों में छा गया था। बता दें कि बेन ने एरिन को एक पिकनिक के दौरान प्रपोज किया था। जब एरिन ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया तो बेन रुके नहीं, कुछ ही दिनों में दोनों ने सगाई भी कर डाली। बता दें कि शादी से पहले दोनों 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि एरिन बला की खूबसूरत हैं।

साउथ अफ्रीकी  खिलाड़ी ताहिर की बीवी हैं काफी सुंदर
मूल रूप से पाकिस्तानी  ताहिर अपने प्यार की खातिर दक्षिण अफ्रीका पहुंच गए थे। ताहिर पाकिस्तान की अंडर 19 टीम के साथ साउथ अफ्रीका गए थे। उस वक्त उनकी मुलाकात भारतीय मूल की सौम्या दिलदार से हुई थी। दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। दोनों की दोस्ती जब प्यार में बदल गई तो ताहिर ने सोमेया के साथ दक्षिण अफ्रीका में बसने का फैसला ले लिया। अब वो दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम की ओर से खेलते हैं। इनकी बीवी भी बला की खूबसूरत हैं।

कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा
बात जब क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियों की हो तो भला भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कैसे भूला जा सकता है। दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक शैंपू के एड के दौरान हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। हाल ही में अनुष्का एक प्यारी सी बच्ची की मां भी बनी हैं।

युवराज सिंह की बीवी भी हैं बला सी खूबसूरत
वहीं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि युवराज और हेजल की मुलाकात एक क्लब में हुई थी। जहां से दोनों को बातचीत करने तक का सफर साल भर में तय करना पड़ा। साल भर बाद दोस्ती हुई और इस दोस्ती को प्यार में बदलने में वक्त नहीं लगा। फिर दोनों ने साल 2016 में शादी रचा ली।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com