IRCTC दे रहा है खास ऑफर, कम कीमत में करें दिल्ली से केरल तक का सफर

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने एक नया टूर पैकेज पेश किया है। रेलवे इसके तहत किफायती कीमत पर दिल्ली से केरल तक का ऑफर उपलब्ध करवा रहा है। पांच रात और छह दिन के इस टूर की कीमत 23700 रुपये (ट्रिप्पल ऑक्यूपेंसी) है। इस ऑफर का लाभ आप 18 सितंबर से 21 सितंबर के बीच उठा सकते हैं।IRCTC दे रहा है खास ऑफर, कम कीमत में करें दिल्ली से केरल तक का सफर

इसके ऑफर के अंतर्गत यात्री स्पाइसजेट से सफर करेंगे। इसके लिए यात्री दिल्ली से 7.20 बजे फ्लाइट बोर्ड करेंगे और कोचिन 10.35 बजे पहुंचेंगे। रिटर्न फ्लाइट कोचिन से 11.05 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली 14.20 बजे पहुंचेगी।

वहीं आईआरसीटीसी ने सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए 35000 रुपये, 25100 रुपये डबल ऑक्यूपेंसी और बच्चों के लिए (5-11 वर्ष के लिए बेड के साथ) 19400 रुपये की कीमत रखी है। इस ट्रिप में केरल का टी म्यूजियम ओंड प्लांटेशन, मेट्टूपेट्टी डैम, एको प्वाइंट, डोएचे पैलेस आदि जगहों तक के लिए भ्रमण शामिल है।

क्या है टूर पैकेज की डिटेल:

आईआरसीटीसी के पैकेज ऑफर के अनुसार इस टूर में वापसी का टिकट किराया (दिल्ली-कोचिन-दिल्ली), एयरपोर्ट से एसी वाहन वापसी में, आइटिनरेरी के अनुसार साइटसींग कराई जाएगी। टूर के दौरान ठहरने की व्यवस्था एसी कमरों में होगी।

यात्रियों को पांच दिन तक ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी। इसमें लंच शामिल नहीं है। यात्रा के दौरान हर स्टॉपेज पर डायरेक्ट पेमेंट बेसिस पर लंच किया जा सकेगा। इस पैकेज में टूर के दौरान आने ले जाने की सेवाएं शामिल नहीं है। यात्रियों को इसकी व्यवस्था दिल्ली एयरपोर्ट से खुद से करनी होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि 25000 रुपये या उससे ज्यादा की कैश पेमेंट के लिए यात्री को पैन कार्ड की कॉपी दिखानी होगी।

You May Also Like

English News