IRCTC ने पेश किया पोरबंदर तक के लिए टूर पैकेज, 19990 रुपये में मिलेगी टिकट

भारतीय रेलवे ने एक स्पेशल टूर पैकेज पेश किया है। इसके तहत इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कोरपोरेशन (आइआरसीटीसी) गुजरात के पोरबंदर तक का पैकेज दे रहा है। इसमें महात्मा गांधी की जन्मस्थली पोरबंदर तक के स्थानों की सैर कराई जाएगी। इससे पहले इंडियन रेलवे महाकाव्य रामायण से जुड़े धार्मिक स्थानों की सैर कराने के लिए रामायणा एक्सप्रेस नामक ट्रेन की घोषणा की थी। आइआरसीटीसी ने एक बयान में कहा है कि ‘खुशबू गुजरात की’ टूर में एसी थ्री टायर ट्रैवल पैकेज शामिल होगा।IRCTC ने पेश किया पोरबंदर तक के लिए टूर पैकेज, 19990 रुपये में मिलेगी टिकट

जानें टूर पैकेज में क्या कुछ होगा शामिल:

  • इस टूर की खासियत पोरबंदर के कीर्ति मंदिर के दर्शन करायें जाएंगे जिसे अब म्युजियम में तब्दील किया जा चुका है। इसमें महात्मा गांधी की पुरानी तस्वीरें और उनकी निजी चीजें दिखाई जाएंगी।
  • इस पैकेज में सोमनाथ मंदिर, दियू, द्वारका और नागेश्वर जैसी जगहें भी शामिल है। यह छह रात और सात दिन का पैकेज है। ट्विन शेयरिंग पर प्रति व्यक्ति 19,990 रुपये की टिकट होगी। इसमें ट्रेन से यात्रा और सोमनाथ व द्वारका में तीन सितारा होटल में ठहरना शामिल है।
  • साथ ही इस पैकेज में एसी बसों से भ्रमण और आना जाना, ऑन बोर्ड मील, होटल में ब्रेकफास्ट और डिनर और बीमा भी सम्मिलित है।
  • बयान में बताया गया है कि एक समर्पित टूपर मैनेजर यात्रियों के साथ रहेगा। फिक्स्ड ग्रुप डिपार्चर प्रोग्राम में कुल 60 सीटें है।
  • इस टूर के तहत उतरांचल एक्सप्रेस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से 16 सितंबर को दिन के 1.25 बजे चलगी। यात्री इस ट्रेन को दिल्ली कैंट, गुरुग्राम, रेवाड़ी, अलवर, जयपुर और अजमेर जंक्शन रेलवे स्टेशन से भी बोर्ड कर सकते हैं।
  • यात्री इस टूर के लिए आइआरसीटी की वेबसाइट या देश भर के किसी भी ऑफिस से टिकट बुक कर सकते हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com