किसी फिल्म से कम नहीं ईशांत की लव स्टोरी ,पत्नी है अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी

शायद ही कोई ऐसा स्पोर्ट्स पर्सन हुआ हो जिसकी जिंदगी में लव स्टोरी न रही हो। कुछ क्रिकेटर्स अरेंज मैरिज भले ही करते हैं पर उनका कोई न कोई अफेयर कभी न कभी तो रहा ही होता है। बिल्कुल वैसे ही ईशांत शर्मा की लव स्टोरी भी काफी खास है। हालांकि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से सिर्फ रिलेशनशिप ही नहीं रखा बल्कि उनको अपनी जिंदगी का हिस्सा भी बना लिया। तो चलिए जानते हैं कि ईशांत को वो कहां और कैसे मिलीं। कैसे शुरू हुई क्रिकेटर की ये लव स्टोरी।

ईशांत को देखते ही हो गया था पहली नजर का प्यार
ईशांत शर्मा ने हाल ही में क्रिकेट की दुनिया में एक खास उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने कुछ समय पहले ही टेस्ट क्रिकेट में 300 विकेट हासिल कर लिए थे। इसके साथ ही उनकी गिनती अब दुनिया के बेस्ट और तेज गेंदबाजों के तौर पर होने लगी है। मैदान पर उनके परफॉर्मेंस को अलग रख दिया जाए तो बात करते हैं उनकी पर्सनल लाइफ की और लव स्टोरी की। उनकी लाइफ लाइन और पत्नी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बास्केटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं। बता दें कि अकसर लव स्टोरी पार्टीज या किसी इवेंट या फिर किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए शुरू होती हैं। ईशांत शर्मा की लव स्टोरी इन सब से बिल्कुल ही अलग है। वे अपनी पत्नी प्रतिमा से पहली बार खेल के मैदान पर मिले थे। ईशांत को उन्हें देखते ही पहली नजर वाला प्यार हो गया था।

यहां पर हुई थी पत्नी प्रतिमा से पहली मुलाकात
प्रतिमा की बहन ने एक इवेंट ऑर्गेनाइज कराया था जिसमें शिखर धवन और ईशांत शर्मा बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। उस इवेंट में मैच हो रहा था और वहां पर एक लड़की स्कोर बोर्ड पर स्कोर बदल रही थी। वो लड़की प्रतिमा ही थीं। वहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। ये स्टोरी खुद ईशांत शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान फैंस से साझा की थी।

कौन हैं ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा, कौन बनेगा करोड़पति से है खास रिश्ता
प्रतिमा एक इंटरनेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर हैं। उनके साथ-साथ उनकी दो बहने और हैं जो बास्केटबॉल खेलती हैं। उन्होंने भारत के लिए इंटरनेशनल बास्केटबॉल खेला है। इन तीनों बहनों को लेकर कौन बनेगा करोड़पति में एक सवाल भी पूछा गया था। प्रतिमा ने 2010 में भारतीय बास्केटबॉल टीम के लिए एशियाई खेलों में हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं साल 2013 में दोहा में आयोजित की गई एफआईबीए एशिया चैंपियनशिप में उन्होंने स्वर्ण पदक हासिल किया था।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com