करोड़ों के घर में रहते हैं जसप्रीत बुमराह, इनसाइड फोटो देख हो जाएंगे दंग

क्रिकेट और क्रिकेटरों को लेकर अकसर ही चर्चा होती रहती है। वैसे भी फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों के निजी जीवन के बारे में जानने का शौक रखते हैं। ऐसे में सेलेब्स भी आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रीवीलिंग हो गए हैं। कभी वे अपने पार्टनर को तो कभी अपने परिवार के सदस्यों को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही रहते हैं। ऐसे में उनके घर का एकएक कोना फैंस सोशल मीडिया पर देख ही लेते हैं। हालांकि आज हम बात करेंगे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की। बुमराह करोड़ों के घर में रहते हैं और उनके घर का इंटीरियर कैसा है, आइए जानते हैं।

करोड़ों के घर में रहते हैं बुमराह

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज के तौर पर अपने करियर में सफलता पाने वाले जसप्रीत बुमराह अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में आते हैं। बीसीसीआई जसप्रीत बुमराह को ए लिस्ट के खिलाड़ियों में शामिल करती है। बता दें कि ए लिस्ट में विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम भी आता है। जसप्रीत जिस तरह से मैदान पर अपनी बेहतरीन फास्ट बाॅलिंग के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह से वे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सोशल मीडिया के द्वारा फैंस के बीच जाने जाते हैं। मुंबई में जसप्रीत बुमराह का आलीशान घर है जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर का इंटीरियर जानने के बाद फैंस के होश उड़ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

ये भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी हैं हाॅट, नोरा फतेही को भी देती हैं मात

ये भी पढ़ें- धोनी का कमाल देख रोने लगी थी बच्ची, जानें कैसे कराया चुप

ऐसा है बुमराह के बेडरुम का इंटीरियर

बुमराह के करोड़ों के आलीशान घर में एक एंटरटेनमेंट रूम है। उस रूम में बुमराह खुद को एंटरटेन करते हैं या यूं कह लें कि फुर्सत के पल गुजारते हैं। वहां पर वे वीडियो गेम्स खेलना पसंद करते हैं। वे उस रूम में वह सब कुछ करना पसंद करते हैं जिससे उनका दिमाग रिलैक्स हो सके। उनके घर की बालकनी में काफी पौधे लगे हैं। इसी के साथ उनकी बालकनी में विंड चाइम्स भी लगा है। उनके घर की दीवारें लाइक कलर की हैं। वहीं बुमराह के बेडरूम में वुडेन फ्लोर है। वे बेडरुम में साफसफाई पसंद करते हैं। बता दें कि उनके कमरे डोर स्लाइडर है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com