Breaking News

J&K: आंतकियों को सबक सिखाने के लिए सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन

नई दिल्लीः सुरक्षाबलों के पराक्रम से घबराए आतंकी अपनी क्रूरता से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी  नफरत का चोला ओढ़कर अब अल्पसंख्यक समुदाय के नागरिकों को निशाना बना रहे हैं।

आतंकियों की ऐसी करतूत को देखते हुए सुरक्षाबलों ने बड़ा एक्शन लेना शुरू कर दिय है। कश्मीर में देश विरोधी तत्वों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कश्मीर में करीब 570 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बीते एक सप्ताह में आतंकी 7 लोगों की हत्या कर चुके हैं। इन लोगों को आतंकियों ने निशाना बनाकर मौत के घाट उतारा है, जिसका विरोध देशभर में देखने को मिल रहा है। वहीं, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की तो गृह मंत्रालय ने देश की सुरक्षा एजेंसियों के टॉप एक्सपर्ट को कश्मीर भेज दिया है।

सूत्र बताते हैं कि  आतंकवादियों के खिलाफ ताजा अभियान शुरू होने की संभावना है। यूं तो आतंकियों के खिलाफ नियमित अभियान COVID लहर के दौरान भी जारी रहा, लेकिन अब निर्दोष नागरिकों की हत्या करने वालों के खिलाफ एक बड़ा हमला शुरू होने की उम्मीद है।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल कश्मीर में कम-से-कम 25 नागरिकों की हमलों में हत्या हुई है। इन 25 में से तीन गैर-स्थानीय थे, दो कश्मीरी पंडित थे और 18 मुस्लिम शामिल हैं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com