अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किया GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा ये बड़ा फायदा….

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूज़र्स के लिए हाल में GST एप्प सर्विस को पेश करने के बारे में कहा है. GST एप्प सर्विस के द्वारा बीएसएनएल के सभी यूज़र्स को ASP/GSP सर्विस से जोड़ा जायेगा. बीएसएनएल द्वारा यूजर्स को जीएसटी से जुड़ी सेवाएं देने के लिए ASP/GSP सर्विस शुरू करने की घोषणा की, जिसके लिए कंपनी ने मैसर्स मास्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (MIPL) के साथ साझेदारी की है.अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किया GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा ये बड़ा फायदा....फेस्टिव सीजन पर Paytm का सबसे बड़ा धमाका, जल्दी कीजिये….

इसे सेवा के तहत बड़े व्यवसायों के साथ-साथ छोटे माध्यम उद्यमों को जीएसटी के बारे में सहायता प्राप्त होगी. जिसका लाभ उठाने के लिए यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जीएसटी टैब पर में GSP सर्विस पर क्लिक करना होगा.

#बड़ा धमाका: iPhone 8 लॉन्च से पहले iPhone 7, iPone 6 और iPhone SE पर भारी छूट

इसके बारे में बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने बताया है कि इस सेवा के लिए ग्राहकों को इस वेबसाइट पर जाकर अकाउंट नंबर कंपनी के नाम के साथ रजिस्टर करना होगा. इस सेवा में तीन प्लान पेश किये गए है, जिसमे बेसिक प्लान में 2,000 वार्षिक इन्वॉइस फ्री होने के साथ प्लस प्लान में 1,999 रुपए में 6,000 वार्षिक इन्वॉइस समेत अन्य लाभ शामिल हैं. जिसका लाभ लिया जा सकता है.

You May Also Like

English News