अभी-अभी: राष्ट्रपति भवन से DM को आया फोन, चारो तरफ मचा हंगामा….

राष्ट्रपति भवन से कानपुर के डीएम के पास फोन आते ही खलबली मच गई है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पूरे शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है।अभी-अभी: राष्ट्रपति भवन से DM को आया फोन, चारो तरफ मचा हंगामा....बड़ी खबर: हल्दीराम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अभी आग बुझाने का काम जारी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 15 सितंबर को स्वच्छ भारत मिशन के तहत चल रहे स्वच्छता अभियान पर प्रधानों को संबोधित कर सकते हैं। इस कार्यक्रम के लिए पंचायती राज निदेशक विजय किरन आनंद ने बुधवार को मुख्य विकास अधिकारी के साथ कानपुर यूनिवर्सिटी का सभागार देखा।

राष्ट्रपति के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।मंगलवार को कानपुर के जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह के पास राष्ट्रपति भवन से फोन आया था कि 15 सितंबर को राष्ट्रपति का कानपुर आगमन प्रस्तावित है। पूछा गया था कि क्या जिला प्रशासन इसके लिए तैयार है। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम पर सहमति दे दी है। राष्ट्रपति स्वच्छता अभियान पर कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। इसकी तैयारी की जाने लगी हैं।

बुधवार को पंचायती राज निदेशक ने केआईटी रूमा में कार्यक्रम के लिए सभागार देखा। इस पर सहमति नहीं बनी तो कानपुर यूनिवर्सिटी पहुंचकर सभागार देखा गया। इस सभागार पर सहमति बन गई है। विश्व विद्यालय में ही हैलीपेड बनाया जाएगा। मुख्य विकास अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि राष्ट्रपति स्वच्छता पर अच्छा काम करने वाले किसी गांव का निरीक्षण कर लोगों से संवाद कायम कर सकते हैं। इसलिए गांव का चयन भी जल्द किया जाएगा।

loading...

You May Also Like

English News