अभी-अभी: RJD ने मोदी पर दिया बड़ा बयान, कहा- पहले सुशील मोदी सृजन घोटाले पर दें जवाब…

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर हो रहे लगातार हमलों से आरजेडी तिलमिला गई है. आरजेडी का कहना है कि सुशील मोदी एक ऐसे मिथ्या सवाल को लेकर प्रोपेगंडा कायम करते हैं. जिसका सच्चाई से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. असल कारण यह है कि सृजन घोटाले में अकूत धन के बंदरबांट इनके संरक्षण का पर्दाफाश दिन-प्रतिदिन निकलता आ रहा है. समझ में नहीं आता है कि अभी तक किसी एक व्यक्ति ने खड़ा होकर यह नहीं कहा कि लालू प्रसाद या लालू प्रसाद के परिवार ने किसी काम के एवज में जमीन लिया है पर सुशील मोदी रोज एक घिसे पिटे टेप रिकॉर्डर को बजाते रहते हैं.अभी-अभी: RJD ने मोदी पर दिया बड़ा बयान, कहा- पहले सुशील मोदी सृजन घोटाले पर दें जवाब...अभी-अभी: कोर्ट ने गायत्री प्रजापति को धोखाधड़ी के मामले में दी जमानत…..

आरजेडी प्रवक्ता और विधायक शक्ति यादव ने कहा कि देश के इतिहास में सबसे बड़ा संगठित लूट सृजन के माध्यम से एनडीए सरकार के मुखिया और उप मुखिया के संरक्षण में हुआ पर इसकी जरा सा भी प्रवाह सुशील कुमार मोदी को नहीं है क्योंकि सृजन के लूट में खजाने पर कुंडली मारकर बैठे थे और लूट देने की छूट दे रखी थी. जिस तरह हिटलर के प्रचार मंत्री गोयबल्स थे उसके सच्चे वारिश सुशील कुमार मोदी के रूप में बिहार में प्रकट हो गए. पर उन्हें याद रखना चाहिए सच परेशान जरुर होता है पर हारता नहीं. अफवाह का बाजार कायम करने से सृजन के पाप से कभी मुक्ति नहीं मिलेगी क्योंकि यह पैसा राज्य के करोड़ों गरीब जनता के हक का पैसा है. जो लोग यह कहते नहीं थकते हैं कि हमें कोई खरीद नहीं सकता उसे सृजन की संस्था ने सरे बाजार में डंके की चोट पर खरीद लिया.

शक्ति यादव ने कहा कि सुशील कुमार मोदी पर जितने भी आरोप आरजेडी ने लगाया है उसका एक भी बिंदुबार जवाब आज तक मोदी से नहीं जुट पाया है. सवाल था सुशील कुमार मोदी के राजनीतिक ओहदा बढ़ने के बाद परचून के धंधे से जीवन यापन करने वाले परिवार करोड़ों की अकूत संपत्ति का मालिक कैसे बन बैठा? आशियाना होम्स, आशियाना लैंड क्राफ्ट प्राइवेट लिमिटेड, उत्कर्ष स्फटिक प्राइवेट लिमिटेड. महावीर मोदी, आर के मोदी ने किनके बल पर अकूत संपत्ति अर्जित की और उनमें किन लोगों की बेनामी संपत्ति निहित है? इसका बिंदुवार जवाब बिहार की जनता नहीं जान पाई. सुशील मोदी सरकार के प्रचार मंत्री (गोयबल्स की तरह) सनसनीखेज मिथ्या आरोप जिसका दूर-दूर तक सच्चाई से वास्ता नहीं है वो लगाते हैं.

You May Also Like

English News