जिस नर्स से करवाया इलाज उसी से हुआ केन विलियमसन को प्यार

क्रिकेटर और लव स्टोरीज का रिश्ता तो काफी पुराना है। कहने वाले तो यहां तक कहते हैं कि वो खिलाड़ी ही क्या जो कभी किसी के प्यार में न पड़ा हो। हालांकि आज हम आपको केन विलियमसन की अनोखी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। उन लव स्टोरी किसी पुरानी हिंदी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। खास बात तो ये है कि फिल्मों की तरह उन्हें अपना ही इलाज करने वाली नर्स पसंद आ गई। तो चलिए जानते हैं खिलाड़ी की रोचक लव स्टोरी के बारे में।

जिस नर्स से करवाया इलाज, उसी के प्यार में पड़े

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की लव स्टोरी के बारे में सुनते ही आपको पुरानी हिंदी फिल्मों की याद आ जाएगी। वे हमेशा अपने खेल व कूल एटीट्यूड के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार वे अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा का विषय बने हैं। वे भले ही अपना निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखते हों पर उनकी लव स्टोरी का डंका तो पूरे सोशल मीडिया पर बज रहा है।

बिना शादी के ही बन गए पिता

विलियमसन की पार्टनर या गर्लफ्रेंड पेशे से एक नर्स हैं। वह हर वक्त लोगों की मदद को तैयार रहती हैं। बता दें कि विलियमसन और उनकी गर्लफ्रेंड सारा ने अब तक शादी नहीं की है पर दोनों के बीच बेशुमार प्यार है। खास बात ये भी है कि बिना शादी किए ही ये कपल बीते साल एक बेटी के पैरेंट बने थे । दोनों माता-पिता बन कर काफी खुश भी हैं।

इलाज के दौरान एक्सचेंज हुआ था नंबर

विलियमसन व सारा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की सबसे पहली मुलाकात न्यूजीलैंड के अस्पताल में हुई थी। आमतौर पर लोग फर्स्ट डेट पर कहीं डिनर या कैफे या फिर पार्क में जाते हैं पर विलियमसन की परफार्मेंस की तरह ही उनकी लव स्टोरी का ट्रैक भी थोड़ा डिफरेंट है। यहां पर विलियमसन अपना इलाज करवाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों में बातचीत होने लगी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। दोनों ने एक-दूसरे को अपना नंबर दे दिया और चैट शुरु कर दी।

अपनी निजी जिंदगी को नहीं करते हैं सार्वजनिक

चैट करते हुए विलियमसन ने काफी लंबे समय तक नर्स को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोचा ही नहीं थी। बातचीत करते हुए एक लंबे समय के बाद उन्हें एहसास हुआ के वे नर्स सारा संग प्यार में हैं। बता दें कि सारा भी विलियमसन की तरह ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि फिर भी वो केन को डेट करने को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं। फिर भी इस कपल ने अपनी प्राइवेसी में घुसने की इजाजत किसी को नहीं दी है और न ही वे अपनी निजी चीजें सोशल करते हैं। सोशल मीडिया पर भी सारा के महज 200 फॉलोअर्स हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com