नूपुर शर्मा के समर्थन पर अपने साथी कर्मचारी को कर्ल्क ने दी ये धमकी

राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जोधपुर में एक क्लर्क ने अपने साथी कर्मचारी को सिर काटने की धमकी दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि आरोपी क्लर्क अपने साथी कर्मचारी से सिर्फ इस बात से नाराज था क्योंकि उसने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने उसको अंजाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद जोधपुर पुलिस ने आरोपी क्लर्क के खिलाफ केस दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है.

shadow man with knife on red background

पीड़ित ने व्हाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

एसएचओ सुमेरदान ने बताया कि शिकायतकर्ता ने 6 जून को नूपुर शर्मा के समर्थन में व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था, जिससे आरोपी नाराज था. हमने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि नूपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है, जिसका समर्थन शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर किया था.

इन जगहों पर हो चुकी है सिर काटने की घटना

गौरतलब है कि सिर काटने की धमकी के मामलों पर पुलिस पहले से ही अलर्ट है. बीते 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी ने दर्जी कन्हैया लाल की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा महाराष्ट्र में भी ऐसी ही एक घटना को अंजाम दिया गया था. यहां अमरावती में उमेश कोल्हे नामक एक शख्स की हत्या की गई. दर्जी कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था.

अलर्ट पर राजस्थान पुलिस

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने वाले दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद  माहौल काफी गर्म हो गया था. यहां कई शहरों में कन्हैया लाल के समर्थन में रैली निकाली गई. ऐसे में जोधपुर में धमकी की घटना सामने आने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com