Breaking News

शाहरुख के बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले में KRK ने दिया ये रिएक्शन

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को हर मामले में मुखर होकर बोलते हुए देखा गया है। वह हर तरह के मामलों में अपनी टिप्पणियों से सुर्खियों में आ जाते हैं। अब इस बार फिर से उन्होंने एक टिप्पणी की है। जी दरअसल इस बार केआरके ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने पूरे मामले को लेकर एक ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘अदालत ने आज #AryanKhan को 7 अक्टूबर तक NCB की custody में भेज दिया है! अदालत का फैसला सही ही होगा! उस पर टिप्पणी तो नहीं की जा सकती! लेकिन ये जरूर कहा जा सकता है, कि यह फैसला अजीब जरूर था! क्योंकि Aryan पर जो धाराएं लगी है, वो सब जमानती धाराऐं हैं!’ वैसे इससे पहले भी केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था।

उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि, ‘क्रूज पार्टी के लिए आर्यन खान को ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया था। ऐसे में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया और अब एनसीबी का अगला कदम क्या होगा। आर्यन इस पार्टी में जाने से पहले अपने पिता से पूछा होगा, शाहरुख खान इतने बड़े आदमी हैं, उन्होंने कहा होगा, जाओ पार्टी करो, घूमो फिरो, ऐश करो।’

वहीं उस वीडियो में केआरके ने शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘आर्यन से पूछताछ की जा रही है। उसपर जो भी धाराएं लगी है, उसमें उन्हें जमानत मिल जाएगी। फरदीन खान भी गिरफ्तार हुआ था। कुछ दिन जेल में भी रहा था। बाद में रिहा हो गया।’ वैसे हम आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को एनडीपीएस कोर्ट की तरफ से आर्यन खान को जमानत न देते हुए उनकी कस्टडी को 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया। अब यह कहा जा रहा है कि जल्द ही और चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com