अगर रहना हो हमेशा साथ, तो बॉयफ्रेंड को ऐसे करें इंप्रेस

हर रिश्ते के बीच झगड़े होते हैं और उतना ही प्यार भी होता है. कहते हैं झगड़े से रिश्ते में प्यार और गहरा होता है क्योंकि उसमें रूठनामानना लगा रहता है. लेकिन, कई बार छोटेमोटे झगड़े बड़ी दूरी की वजह बन जाते हैं. अगर आपके रिश्ते में अभी कुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं, आप दोनों के बीच नाराजगी रहती हैं इसका असर सीधा आपके रिलेशनशिप पर पड़ सकता है. हर कपल्स यही चाहते हैं की उनके बीच प्यार बना रहे. लेकिन कई बार लड़कियां अपनी ओवरस्मार्टनेस की वजह से गलतियां कर देती हैं जिससे उनके पार्टनर नाराज हो जाते हैं. और ऐसे ही रिश्तों में खटास आ जाती है.

वैसे तो रिलेशनशिप में लड़कियां अक्सर समझदारी से काम लेती हैं, लेकिन कई बार उनसे गलतियां हो जाती है तो घबराएं नहीं! हम आपके लिए कुछ तरीके लेकर आए हैं जिसे फॉलो कर आप अपने बॉयफ्रेंड को कर सकती हैं इंप्रेस

गलती का एहसास होने पर माफी मांगेअक्सर अहम के कारण एक बेशकीमती रिश्ता दम तोड़ देता है. इसलिए, भूलकर भी ऐसी गलती न करें. जब भी आपको लगे कि झगड़े की वजह आप हैं, तो बिना देर किए अपने बॉयफ्रेंड से माफी मांग लें. ईगो बीच में न लाएं.

दोबारा गलती को न दोहराएंलड़कियों को इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि उन्होंने आज जिस गलती के लिए माफी मांगी है, भविष्य में वो उसे दोबारा ना दोहराएं. लड़कों को बातें याद रहती हैं, खासकर उनकी जिनसे वो मोहब्बत करते हैं.

गैप न आने देंसंबंधों में झगड़ा होना, रूठनामनाना आम बात है. लेकिन, हर झगड़े को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करें. बॉयफ्रेंड नाराज हो, तो रिश्ते में लंबा गैप न आने दें. अगर वो संपर्क नहीं कर रहा है, तो अपनी ओर से पहल करेंलेकिन फ़ोर्स नहीं करें इससे बात बिगड़ सकती है.

सामने मिल कर बात करेंअगर आप अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मनाना चाहती हैं, तो उनसे मिलने की कोशिश करें. मुलाकात करने से आपको अपने पार्टनर की नाराजगी की वजह पता चलेगी.

शायरी कर सकती है मदद : अगर आपका बॉयफ्रेंड काफी ज्यादा नाराज है और आपसे मिलने तक को तैयार नहीं है, तो फिर ऐसी परिस्थिति में प्यार भरी शायरी काफी मददगार हो सकती हैं. आप उन्हें रोमांटिक मैसेज व शायरी भेज सकती हैं. इससे उसका गुस्सा नरम पड़ेगा और चेहरे पर स्माइल आएगी.

रोमांटिक लव लेटर हो सकता है कारगरबॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करने के लिए आप लव लेटर का सहारा भी ले सकती हैं. मैसेज और वीडियो कॉल के जमाने में रोमांटिक लव लेटर लिखना प्यार जताने का क्यूट अंदाज हो सकता है.

सरप्राइज प्लान करेंरिश्ते में चल रही नोकझोंक को खत्म करने के लिए आप अपने पार्टनर के लिए रोमांटिक सरप्राइज भी प्लान कर सकती हैं. जहां केवल आप दोनों हों और एकदूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीता सकें, जहां खुलकर दिल की बातें कहसुन सकें.

पसंद का रखें खास ख्यालअगर आपका बॉयफ्रेंड नाराज है और आपसे अच्छे से बात नहीं कर रहा है, उस दौरान आप उन्हें मनाने के लिए उनकी पसंदीदा चीजें कर सकती हैं.

वेकेशन प्लानअपनी गलती पर बॉयफ्रेंड से सॉरी कहने के लिए वेकेशन प्लान भी एक अच्छा आइडिया हो सकता है.

ईमानदारी से दिल की बात कहेंरिलेशनशिप के मजबूत और गहरे होने के लिए रिश्ते में पारदर्शिता का होना बहुत जरूरी है. आपके मन में अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कितना प्यार है, क्या भावनाएं हैं, ये सब ईमानदारी पूर्वक उन्हें बताएं.

ज्यादा समय बिताएं और बातें करेंबातचीत से हर समस्या हल हो सकती है, इसलिए बॉयफ्रेंड के नाराज होने पर आप धैर्य से काम लें. उनसे शांति से बात करने की कोशिश करें. उनके साथ वक्त बिताएं.

भरोसा न टूटने देंविश्वास हर रिश्ते की बुनियाद होता है, तो इसका खास ख्याल रखें कि आप अपने बॉयफ्रेंड का भरोसा कभी न तोड़ें. गलती हो जाने पर माफी जरूर मांग लें.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com