पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेसेस, जिनका यूट्यूब चैनल है काफी सक्सेज

बहुत से लोगों को डेली सोप भी बहुत पसंद आते हैं तभी छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस भी अच्छीखासी पॉपुलैरिटी रखती हैं. फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के लिए बहुत क्रेजी होते हैं, फिर चाहे वो छोटे पर्दे के कलाकार हों या फिर बड़े पर्दे के, वो अपने फेवरेट टीवी सीरियल के किरदारों के सभी इन और आउट्स जानना चाहते हैं. उनकी हर बात उन्हें पसंद आती है और वो उन्हें मानते भी हैं. यही कारण है बॉलीवुड स्टार्स के अलावा विज्ञापन में अब टीवी एक्ट्रेसेस भी अपना जलवा बिखेरती हैं.

अपनी इसी पॉपुलैरिटी और फैंस की दीवानगी के चलते ये टीवी एक्ट्रेसेस अपना यूट्यूब चैनल भी बड़ी शिद्दत से चलाती हैं. यह न सिर्फ सफलतापूर्वक अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं बल्कि दर्शकों को जोड़े रखने के लिए समयसमय पर ब्यूटी टिप्स, हेल्थ टिप्स, पेरेंटिंग टिप्स, कुकिंग टिप्स और डांस टिप्स भी देती रहती हैं. यूट्यूब पर इन टीवी एक्ट्रेसेस के अच्छे खासे सब्सक्राइबर भी हैं. आइए आपको बताते हैं इन पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस और उनके यूट्यूब चैनल के बारे में

जूही परमार
सीरियल कुमकुमफेम एक्ट्रेस जूही परमार इन दिनों सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज़में नज़र आ रही हैं. इस सीरियल के जरिये उन्होंने काफी साल बाद टीवी पर अपना कम बैक किया है. मगर इस बीच जूही परमार किसी न किसी बहाने अपने फैंस से जुड़े रहना नहीं भूलीं. इंस्टाग्राम पर तो वे काफी एक्टिव है हीं, साथ में अपना यूट्यूब चैनल भी सफलतापूर्वक चलाती हैं. जूही परमार के यूट्यूब चैनल पर 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. अपने सब्सक्राइबर्स के लिए जूही कभी अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी बातें शेयर करती हैं तो कभी फैंस के लिए ब्यूटी टिप्स लेकर आती हैं.

दीपिका कक्कड़
सीरियल ससुराल सिमर काऔर कहां हम कहां तुमसे अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी वे काफी एक्टिव हैं और समयसमय पर कभी अपने पति शोएब तो कभी अपने परिवार के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ भी अपना एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं. यहां उनके 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. अपने चैनल पर दीपिका अलगअलग वीडियोज बनाकर शेयर करती हैं. उनके ज्यादातर वीडियोज कुकिंग और ब्यूटी टिप्स के होते हैं.

एरिका फर्नांडिस
सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भीऔर कसौटी ज़िंदगी कीसे चर्चा में आईं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. एरिका के ज्यादातर वीडियो ब्यूटी और मेकअप टिप्स से जुड़े हुए होते हैं. अपने वीडियोज में एरिका मेकअप लुक्स और स्किन बेनिफिट्स को लेकर टिप्स देती रहती हैं. इतना ही नहीं वे हेयर केयर टिप्स और हेल्दी ईटिंग के टिप्स भी अपने सब्सक्राइबर्स को देती रहती हैं. आपको बता दें कि यूट्यूब चैनल पर एरिका फर्नांडिस के 10 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

मोहिना कुमारी
सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता हैमें कार्तिक की बहन कीर्ति का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी भी मोहिना व्लॉगसके नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. यहां उनके करीब 5 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. मोहिना अपने यूट्यूब चैनल पर डांस और ट्रेवल वीडियोज शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि मोहिना पहले दो और टीवी एक्टर्स के साथ मिलकर रिमोरवनाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती थीं. इस चैनल की युवाओं के बीच काफी लोकप्रियता भी थी. मगर आपसी अनबन के चलते रिमोरवअलग हो गए. उसके बाद से ही मोहिना कुमारी ने अपना अलग यूट्यूब चैनल शुरू किया.

उर्वशी ढोलकिया
सीरियल कसौटी ज़िंदगी कीमें कोमोलिका के किरदार से घरघर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भले ही अब टीवी पर कम नज़र आती हों लेकिन फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. उर्वशी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं वे अपना यूट्यूब चैनल  भी चलाती हैं. इसमें वे ब्यूटी टिप्स के साथ ट्रेंडिंग नाऊ विद उर्वशीके नाम से एक शो भी करती हैं, जिसमें वे टीवी के कई मशहूर चेहरों से इंटरव्यू कर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती हैं.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com