जानें क्यों रविंद्र जडेजा को पीनी पड़ रही है ‘बीड़ी’, तस्वीर हो रही वायरल

क्रिकेट और क्रिकेटर्स की जिंदगी अकसर ही चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसे में रविंद्र जडेजा का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट को लेकर वे दोबारा से एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल इस ट्वीट में वे बीड़ी पीते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि ऐसी कौन सी वजह है कि जडेजा को आखिर बीड़ी पीनी पड़ रही है। तो चलिए जानते जडेजा के ट्वीट के बारे में और उनकी बीड़ी पीती हुई तस्वीर की सच्चाई।

इस वजह से जडेजा ने पी बीड़ी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा इन दिनों एक बड़ी सुर्खी में आ गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए वे ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे। बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में रविंद्र बीड़ी दिख रहे हैं। खास बात ये है कि उन्होंने अपनी ही इस तस्वीर पर कैप्शन के जरिए धूम्रपान को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताया है। रविंद्र ने इस ट्वीट के माध्यम से युवाओं को धूम्रपान करने के लिए मना किया है। हालांकि उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल वे तस्वीर के जरिए दूसरों को तो धूम्रपान करने से रोक रहे हैं पर खुद ही धूम्रपान करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी है।

ये भी पढ़ें- इस एडल्ट स्टार के कई खिलाड़ियों के संग रहे हैं संबंध, खुद किया खुलासा

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों दो साल से शतक नहीं लगा पाए कोहली, खुद बताई वजह

कर रहे थे इस एक्टर की नकल

हाल के दिनों में एक फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन बीड़ी पीते हुए दिख रहे हैं। ये फिल्म सुपरडुपर हिट साबित हुई है। खास बात ये है कि रविंद्र जडेजा ने एक्टर की एक्टिंग की है। रविंद्र जडेजा ने भी बीड़ी पीते हुए अपनी एक तस्वीर खींची और ट्विटर पर धूम्रपान के विरोध में उसे पोस्ट कर दिया। साथ ही फिल्म का एक डायलाॅग भी क्रिकेटर ने काॅपी करके इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब फैंस रविंद्र जडेजा के पीछे पड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से जंगल की आग की तरह फैल गई है। साथ ही उनके धूम्रपान करने वाली इस तस्वीर को लोग काफी हेट भी कर रहे हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com