कोहली की इस ट्रोलर से 10 साल से चल रही बहस , ट्रोलर गाली तक दे चुका है

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धुआंधार बल्लेबाज विराट कोहली किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सभी जानते हैं कि विराट को कितना गुस्सा आता है। कई बार फील्ड पर उनके इस गुस्से से फैंस नाराज भी हुए हैं। उन्होंने कई बार कुछ ट्रोलर्स को गुस्से में मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। इसी वजह से वो हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर धमकियों का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि फिर भी अपनी बेहतरीन पारियों के लिए फैंस उन्हें हमेशा ही प्यार देते रहे हैं।

जब विराट कोहली ने मैदान पर अपने बल्ले से दिया ट्रोलर्स जवाब
विराट कोहली से 29 मई को एक फैन ने सवाल पूछा था। फैन ने विराट से पूछा था, ‘आप ट्रोलर्स और खुद पर बने मीम्स पर कैसा रिएक्ट करना चाहेंगे।’ इसके जवाब में विराट कोहली ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वो मैदान पर अपना बल्ला लिए हुए और ग्लव्स पहने हुए खड़े हैं। इस तस्वीर से तो यही झलकता है कि मानों विराट फैंस को इशारों में बताना चाह रहे हैं कि मुझे जवाब देने की जरुरत नहीं है क्योंकि मेरा बल्ला खुद ही सारे जवाब दे देता है।

ईशान नाम के यूजर ने विराट को सोशल मीडिया पर दी थी गाली
ये बात विराट कोहली के करियर के शुरुआती दिनों की है। दिसंबर 2011 में वो टीम इंडिया के आस्ट्रेलिया दौरे पर थे। उस वक्त पता नहीं विराट को किस बात पर गुस्सा आया कि उन्होंने भीड़ को खिसिया कर अपनी मिडिल फिंगर दिखा दी थी। उसी समय एक ईशान नाम के सोशल मीडिया पर हरदम एक्टिव रहने वाले यूजर ने उन्हें गाली दे दी थी। बता दें कि वो गाली वाला ट्वीट अब डिलीट किया जा चुका है। हालांकि ईशान को करारा जवाब देते हुए विराट ने कहा, ‘ईशान आपके अकाउंट को लेकर रिपोर्ट कर दी गई है। इसे जल्द ही डीएक्टिवेट कर दिया जाएगा। अगर आप सही शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं तो ट्वीट न करें।’ बता दें कि विराट के लिए ये पुरानी बात भले ही हो गई हो पर ईशान आज भी सोशल मीडिया पर विराट के पीछे पड़े रहते हैं।

10 साल से विराट को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते
बता दें ईशान विराट कोहली के बिल्कुल हाथ धो कर पीछे पड़ गए हैं। उन्हें ट्रोल करने का ईशान एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। 10 साल से लगातार ईशान विराट को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। ईशान ने हाल ही में एक बार फिर विराट को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया, ‘10 साल हो गए हैं विराट कोहली भाई… कई बार ये सोशल मीडिया यूजर टीम के कप्तान का हाल जानना चाहता है पर आप जवाब ही नहीं देते हैं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com