कभी विवादों में रहे ललित मोदी, अब इनके संग हैं रिलेशन में

क्रिकेट जगत से आयदिन कुछ न कुछ नई खबर सुनने को मिलती रहती है। अब एक और बड़ी खबर सुनने को मिल रही है। बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से भी बड़ा नाम बन चुके ललित मोदी इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार वे किसी घोटाले या किसी और कारनामे की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं। ललित मोदी के काफी दिनों बाद फिर से चर्चा में आने की वजह सुष्मिता सेन हैं। दरअसल दोनों के बीच लव अफेयर होने की खबर सामने आ रही है। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

सुष्मिता सेन संग हैं रिलेशन में

इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इन्होंने गुरुवार को दो ट्‌वीट करके अपने अफेयर की जानकारी लोगों तक पहुंचाई। उनका लव अफेयर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ चल रहा है। उन्होंने ट्वीट कर सुष्मिता सेन के बारे में बहुत कुछ लिखा और उन्हें बेटर हाफ भी बताया। हालांकि बाद में उन्होंने क्लियर भी किया कि दोनों की शादी नहीं हुई है बर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बेटर हाफ लिखने पर फैंस को लगा की दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं रचा ली।

ये भी पढ़ें-क्या तीन महीने में केएल राहुल करेंगे अथिया शेट्टी से शादी, पढ़ें खबर

ये भी पढ़ें-टीम इंडिया में इस युवा खिलाड़ी के बुरे दिन हुए शुरू, रोहित शर्मा भी नहीं दे रहे मौका

क्रिकेट का चेहरा बदला था मोदी ने

ललित मोदी ने गुरुवार को सुष्मिता सेन के साथ कई सारी तस्वीरें अपलोड कीं। ललित मोदी लोगों के बीच इस लिए चर्चा में रहे क्योंकि उन्हीं की वजह से भारत में टी20 की सूरत बदल गई थी। उन्होंने आईपीएल जैसी लीग को तैयार किया और साल 2008 में सबसे पहला आईपीएल खेला गया। दो साल तक लीग में सब कुछ ठीक से चला फिर उनका नाम लीग और बीसीसीआई से भी बड़ा हो गया। साल 2008-2009 तक आईपीएल सफता से चला और आयोजित हुआ। फिर साल 2010 से पहले दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ीं जिनका नाम कोच्चि और पुणे था। इनकी फ्रेंचाइजी खरीदने में घोटाला हुआ और फिर मोदी विवादों में घिर गए।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com