लिएंडर पेस इस अभिनेत्री को कर रहे डेट, युवराज सिंह से भी जुड़ा है नाम

भारतीय टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। दरअसल वे अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आए हैं। बता दें कि लिएंडर पेस इन दिनों एक बाॅलीवुड अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने अपनी और अभिनेत्री की दोस्ती की तो पुष्टि कर दी है पर रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि इंस्टाग्राम फोटोज में दोनों की नजदीकियां सब कुछ बयां कर दे रही हैं।

लिएंडर पेस व किम शर्मा कर रहे डेट, गोवा में मना रहे हॉलिडे 

लिएंडर पेस इन दिनों एक बाॅलीवुड अभिनेत्री संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अब तक कुछ भी नहीं कहा है पर उनकी तस्वीरें बिना कुछ कहे ही सब कुछ बयां कर दे रही हैं। जिस बाॅलीवुड एक्ट्रेस के साथ लिएंडर पेस के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं वो और कोई नहीं बल्कि किम शर्मा हैं। इन दिनों कपल गोवा में हॉलिडे सेलिब्रेट कर रहा है। उनके हॉलिडे से कई सारी तस्वीरें सामने आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में उनके बीच जो बाॅन्डिंग दिख रही है वो किसी दोस्त नहीं बल्कि एक पार्टनर की ही लग रही है।

इन तस्वीरों को देख कर दोस्त नहीं पार्टनर ही समझेगा कोई


एक तस्वीर में किम व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहनी हैं। वहीं उनके पीछे लिएंडर पेस खड़े हैं वो भी किम की कमर में हाथ डाल कर। इसे देख कर कोई भी इन्हें दोस्त तो नहीं कहेगा। वहीं एक तस्वीर में किम, लिएंडर के कंधे पर अपना सिर रखी हैं और उनके बाजुओं को अपने हाथों से जकड़ रखा है। ऐसा तो कोई दोस्त नहीं पार्टनर ही करता है।

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली की बायोपिक बन रही, ये 5 एक्टर निभा सकते हैं रोल

ये भी पढ़ें- ओलंपिक में ये अनोखा कारनामा करने वाला पहला भारतीय, रचा इतिहास

युवराज सिंह व हर्षवर्धन राणे संग रह चुका है रिलेशन

बता दें कि किम शर्मा का नाम इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर व शानदार बल्लेबाज युवराज सिंह से भी जोड़ा जा चुका है। वहीं उनका नाम साउथ व बाॅलीवुड के फेमस एक्टर हर्षवर्धन राणे से भी जोड़ा गया है। हर्षवर्धन राणे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आ चुके हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com