Soccer Football - Lionel Messi holds an FC Barcelona press conference - 1899 Auditorium, Camp Nou, Barcelona, Spain - August 8, 2021 Lionel Messi during the press conference REUTERS/Albert Gea

मेसी के आंसुओं की कीमत 7.43 करोड़ रुपये, आनलाइन बेचा जा रहा

इन दिनों मेसी फुटबाॅल जगत में खासा चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल जुलाई के अंत में उन्होंने बार्सिलोना क्लब से अपना करार खत्म कर दिया था। बता दें कि दोनों का रिश्ता 21 साल पुराना था। हालांकि नए करार में दोनों की सहमति नहीं हुई तो मेसी ने बार्सिलोना को छोड़ दिया।

यही वजह है कि वे इन दिनों काफी चर्चा में रहे हैं। मालूम हो कि मेसी ने अब फ्रांस के पेरिस का सेंट जर्मेन क्लब ज्वाॅइन कर लिया है। इस क्लब से सालाना वे 360 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। वहीं इस बार मेसी अलग कारणों से सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने एक टिशू से अपने आंसू पोछे हैं जिसकी कीमत अब करोड़ों में हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा वाक्या।

इस वजह से छलके थे मेसी के आंसू

बता दें कि जब लियोनल मेसी ने बार्सिलोना क्लब को छोड़ा था वो पल न सिर्फ उनके लिए बल्कि फुटबाॅल के सभी प्रेमियों के लिए काफी इमोशनल था। अर्जेंटीना के फुटबाॅल स्टार ने बार्सिलोना को छोड़ा जरुर पर वे अपने आप को उस क्षण रोने से रोक नहीं पाए। मेसी जब बार्सिलोना से अपनी विदाई के टाइम अंतिम भाषण दे रहे थे तब उनकी आंके छलक उठीं। खास बात ये रही कि उस वक्त वहां पर मौजूद सभी प्रशंसकों ने डेढ़ मिनट तक अपनी जगह पर खड़े रह कर उनका हौसला बढ़ाया था। उस वक्त जब मेसी की तारीफ हो रही थी तो वे खुद के आंसुओं को रोक नहीं पाए।

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को मिल सकता है नया बल्लेबाजी कोच, दौड़ में ये पूर्व खिलाड़ी

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान टीम के क्रिकेटर्स के परिवार का हुआ ये हाल, यहां जानें

मेसी के आंसुओं की कीमत है 7.43 करोड़ रुपये

अपने ही भाषण के वक्त स्टार खिलाड़ी मेसी की आंखों से आंसू छलक गए थे। उस वक्त उनकी पत्नी एंटोनेला ने टिशू से उनके आंसुओं को पोछा। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस टिशू की कीमत करोड़ों में हो गई है। ये टिशू पेपर करीब 7.43 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है। किसी व्यक्ति ने ये दावा किया है कि उसने उस वक्त आंसू पोछने के बाद टिशू पेपर को अपने पास रख लिया है और अब वह उसे बहुत महंगे दाम पर बेचने को तैयार है। इसके लिए उसने आनलाइन विज्ञापन भी दिया है। दरअसल उस टिशू में मेसी के जीन्स भी शामिल हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com