Live Coronavirus Bihar News Update बिहार में आज कोरोना के 17 वें मरीज की हुई मौत, पढ़े पूरी खबर

Live Coronavirus Bihar News Update: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, तो वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। भोजपुर जिले में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ दिया। वहीं जिले में 20 नए मरीज भी मिले हैं, जिसके बाद बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 3312 हो गई है।

भोजपुर में कोरोना से दूसरी मौत, राज्य में 17 वीं मौत

भोजपुर में कोराना से दूसरी मौत हो गई है। 26 मई को मुंबई से आने के बाद एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई थी । मौत के बाद उसका सैंपल जांच के लिए पटना गया हुआ था। शुक्रवार को मृतक की कोराना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। मृतक 50 वर्षीय मरीज सिकरहटा थाना क्षेत्र के बसरा गांव का निवासी था। तरारी पीएचसी में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ा था.। एक रोज पूर्व गुरुवार को भी जिले के एक मृतक की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई थी।

आज अबतक मिले कुल 127 नए कोरोना मरीज

आज सुबह से अबतक कोरोना के 127 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 3312 हो चुकी है। दरभंगा के जिलाधिकारी एन. त्यागराजन ने बताया है कि जिले में मिले 17 नए मरीजों में जिले के वरीय अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

भोजपुर में फिर मिले कोरोना के 20 नए मरीज

भोजपुर जिले में शुक्रवार को फिर कोराना के 20 नए मरीज मिले हैं। वैसे  कुल 25 की कोराना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें पांच पुराने मरीज है। जिसकी जांच दूसरी बार पाजिटिव आई हैं। नए मरीजों के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 83 पहुंच गई है ।

लखीसराय जिले में शुक्रवार को दो और कोरोना वायरस पाॅजिटिव मिले हैं। इस तरह जिले में कोरोना वायरस पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है। इनमें से आठ स्वस्थ हो चुके हैं।

दरभंगा में कोरोना के 17 नए मामले आए सामने। डीएम डॉक्टर त्यागराजन एसएम ने की पुष्टि।  इसमें जिले के एक वरीय अधिकारी के शामिल होने की भी सूचना है।

मधुबनी जिले में शुक्रवार को सात और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।

किशनगंज जिले में सात और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले। जिसमें छह प्रवासी और एक एंबुलेंस चालक है। 

मधेपुरा में शुक्रवार को छह और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अब तक 58 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

गुरुवार को मिले थे 149 नए मरीज

बता दें कि बिहार में गुरुवार को कोरोना के 149 नए पॉजिटिव मरीज मिले, इनमें उत्तर बिहार में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी हैं। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3185 हो गई । इधर, पिछले 24 घंटे में 132 संक्रमित कोरोना महामारी को परास्त कर स्वस्थ भी हुए हैं। कोरोना वायरस के अब तक 1050 लोग स्वस्थ हुए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com