Breaking News

LoC के पार स्थित लॉन्च पैड्स पर मौजूद हैं 250 से अधिक आतंकी, DG पुलिस दिलबाग सिंह ने कही ये बड़ी बात

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के सफाए के लिए उठाए जा रहे कदमों पर बात करते हुए DG पुलिस दिलबाग सिंह  ने बड़ी बात कही. दिलबाग सिंह की ओर से बताया गया कि सुरक्षा बलों ने टॉप 50 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि LoC के पार स्थित लॉन्च पैड्स पर 250 से अधिक आतंकी मौजूद हैं, जो कि भारत में घुसने की फिराक में हैं.

केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू कश्मीर के हालात कैसे हैं? इसपर जवाब देते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि वहां हालात नियंत्रण में हैं और सुरक्षा एजेंसियां मिल-जुलकर काम कर रही हैं. दिलबाग सिंह ने आगे कहा कि प्रदेश में पत्थरबाजी की घटनाओं में भी गिरावट आई है. बॉर्डर पार मौजूद लॉन्चपैड्स का उल्लेख करते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि 250-300 आतंकी बॉर्डर में घुसने की फिराक में हैं. फिलहाल उनकी ओर से घुसपैठ की कोई कोशिश नहीं हुई है, किन्तु तस्करी का काम जारी है.

आतंकियों के संबंध में बात करते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि फिलहाल आतंकियों की रैंक में कोई वृद्धि नहीं हुई है. यह भी देखा जा रहा है कि कितने आतंकियों को मार दिया गया है. सिंह ने आगे कहा कि, ‘अब तक 30-50 आतंकियों को हमने ढेर किया है. नए आतंकियों की भर्ती पर भी सेना की नजर रख रही है.’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com